सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोविंद नगर विधायक सुरेंद्र मैथानी में मतदाताओं के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर

गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपने क्षेत्र के मतदाताओं के लिए,जनता के लिए, समस्याओं का निराकरण करने के लिए एक टोल फ्री नंबर जारी किया नंबर है-18008902711(समय-10 AM.से 06 PM. तक)

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Feb 5 2021 9:38PM
आज गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपने क्षेत्र के मतदाताओं के लिए,जनता के लिए, समस्याओं का निराकरण करने के लिए एक टोल फ्री नंबर जारी किया
नंबर है-18008902711(समय-10 AM.से 06 PM. तक)
विधायक ने कहा कि, जनता को अपनी समस्याओं को,अपने विधायक को बताने के लिए,अब एक पैसे का भी, टेलिफोनिक खर्च नहीं करना पड़ेगा। और विधायक के कार्यालय तक आने की भी,समय की कठिनाई को नहीं उठाना पड़ेगा।इसके लिए एक अतिरिक्त सुविधा टोल फ्री नंबर जारी किया गया  है जो प्रातः 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक काम करेगा।कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या,अपने विधायक तक पहुंचाने के लिए या विधायक का कार्यक्रम( कि विधायक इस समय कहां है) जानने के लिए, टोल फ्री नंबर का प्रयोग कर सकता है।
उक्त टोल फ्री नंबर जारी करने के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ मनीष अग्रवाल नगर पार्षद दीपक सिंह , जीतू महाराज , अभिनव दीक्षित , आकाश , अमित वर्मा , ऋषभ गर्ग आदि थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार