सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अरमापुर नहर पर,निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण किया।

गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अरमापुर नहर पर,निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण किया। अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी के चंद्रशेखर गुप्ता एवं प्रफुल्ल तथा ठेकेदार कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों के साथ काम की प्रगति एवं गुणवत्ता तथा समय पर पूर्ण करने का निर्देश दिया।

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Feb 4 2021 8:58PM
आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अरमापुर नहर पर,निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण किया।
 अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी के चंद्रशेखर  गुप्ता एवं प्रफुल्ल तथा ठेकेदार कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों के साथ काम की प्रगति एवं गुणवत्ता तथा समय पर पूर्ण करने का निर्देश दिया। चंद्रशेखर गुप्ता अधिशासी अभियंता ने पूरी टीम के साथ पहला ट्रायल कराया। जिसमें विधायक की गाड़ी के काफिले को निर्माणाधीन पुल  से पास करा कर, समय बद्ध कार्य पूर्ण होने का भरोसा दिलाया।गाड़ियों का काफिला टंकी की तरफ से पुल पर चढ़ा और गंदे नाले की तरफ से उतरा।
 विधायक ने, अधिकारियों एवं इंतजार कंपनी को चेतावनी देते हुए निर्देश दिया कि,इसी फरवरी माह में हर हाल में इस पुल को पूर्ण करके जनता को समर्पित किया जाएगा।अतः संबंधित अपनी तैयारियों को, पूर्ण कर लें
विधायक ने पुराने पुल और नए निर्माणाधीन पुल के बीच में स्पेस रह जाने वाले स्थान पर,दीवार बनाकर एवं इंडिकेटर आदि लगाकर उसको सुरक्षित करने का भी निर्देश दिया। जिससे यातायात में गलती से कोई वाहन बीच के स्थान से नीचे नहर पर गिरकर, दुर्घटनाग्रस्त ना हो जाए।
उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी अधिशासी अभियंता चन्द्र शेखर गुप्ता ,जेई प्रफुल्ल एवं मनीष अग्रवाल,नगर पार्षद दीपक सिंह, राजा पंडित, अभिनव दीक्षित, पवन सविता, चंद्रमणि चौबे आदि थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार