सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दादा की प्रेरणा से पोते मनीष गहलोत ने की 3 लाख की दवाई गोलियां भेंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा दादाजी केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत की प्रेरणा से पोते युवा नेता मनीष गहलोत ने लगभग ₹3 लाख की दवाई गोली सिविल हॉस्पिटल को की भेंट

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा तहसील मध्य प्रदेश मो.9993339356
  • May 1 2021 4:04PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा अपने दादा जी केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत की प्रेरणा से शुक्रवार को शासकीय हॉस्पिटल नागदा में बीएमओ डॉ कमल सोलंकी को लगभग ₹3 लाख की कोविंड -19 से बचने की आवश्यक गोली फेबी फ्लु को हॉस्पिटल में होती युवा नेता मनीष गहलोत ने बताया कि 2 दिन पूर्व सर्किट हाउस में एसडीएम आशुतोष गोस्वामी व डॉ कमल सोलंकी से स्वास्थ्य के विषय पर चर्चा हुई थी जिसमें मुझे उन्होंने फेबी फ्लु टैबलेट के बारे में बताया था मैंने मुंबई कंपनी के होनर अपने मित्र से संपर्क कर मात्र 2 दिनों में 3000 से अधिक गोलियां नागदा शासकीय हॉस्पिटल में उपलब्ध करा दी गई है जिसका क्षेत्र के सभी पीड़ितों को जल्द ही इस से उपचार का लाभ मिलेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार