सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

PM कहते हैं 'न खाऊंगा, न खाने दूँगा', इधर PM आवास के लिए घूस लेता गिरफ्तार हुआ सरकारी कर्मचारी

घूस मांगने वाले घूसखोर नगर पंचायत के कर्मचारी को ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 13 2020 11:40PM

छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए घूस मांगने वाले घूसखोर नगर पंचायत के कर्मचारी को ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा है ।

एसीबी की टीम ने आज नगर पंचायत बिल्हा में पदस्थ अमन पालीवाल सीएलटीसी को 20000 रु रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि पास कराने 70000 रु की मांग की थी। उसके खिलाफ धारा 7 (क) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक बिल्हा क्षेत्र के पोड़ी का रहने वाला प्रार्थी गणेश राम साहू उम्र 26 वर्ष राजमिस्त्री का काम करता है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित होने वाले मकानों के लिए हितग्राहियों को प्राप्त होने वाली राशि को जारी कराने उसने नगर पंचायत बिल्हा में पदस्थ सीएलटीसी अमन पालीवाल से संपर्क किया। अमन पालीवाल द्वारा हितग्राहियों को प्राप्त होने वाली राशि को स्वीकृत कराने के एवज में ₹70000 रिश्वत की मांग की गई। जिसे लेकर गणेश राम साहू ने एंटी करप्शन ब्यूरो बिलासपुर से शिकायत की। प्रार्थी की शिकायत सही पाए जाने पर आज गणेशाम साहू रिश्वत की रकम की पहली किस्त ₹20000 देने के लिए बिल्हा पहुंचा, और अमन पालीवाल से संपर्क किया, तो अमन ने उसे बिल्हा रेलवे स्टेशन के पास बुलाया। जहां अमन पालीवाल को रिश्वत की रकम ₹20000 लेते हुए एसीबी की टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार