सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

त्यौहार से पहले लॉकडाउन खोलने पर सरकार कर सकती है विचार,

बेड की कमी नहीं है प्रदेश में, एंटीजन टेस्ट भी चालू हो गए हैं भोपाल में

Bharat
  • Jul 30 2020 10:50PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल

गृहमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन, जहां बहुत ज्यादा जरूरी होगा, जहां पानी सिर के ऊपर से निकल रहा होगा। तभी लॉकडाउन होगा। ये भ्रम सभी लोग दूर कर लें, लॉकडाउन समस्या का हल नहीं है और अभी प्रदेश में ऐसी स्थिति कहीं भी प्रतीत नहीं हो रही है। जो संडे का लॉकडाउन है, उस संबंध में जन प्रतिनिधियों के अलग-अलग जगहों से फोन आ रहे हैं। चूंकि संडे को 2 तारीख को है और तीन को रक्षाबंधन है, उसके बारे में पुनर्विचार करने की बात कही गई है। ये बात सीएम के संज्ञान में लाई गई है। उस पर एक-दो दिन कोई निर्णय लिया जाएगा।
नरोत्तम मिश्रा ने साफ किया है कि  कोरोना की बैठक में 21657 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 834 नए केस मिले थे और 723 रिकवर हुए थे। 8654 एक्टिव केस हैं। देश के अंदर हमारा स्थान 15वें नंबर पर है। जितने बड़े प्रदेश हैं, वहां 4-4 हजार केस निकल रहे हैं। ये तुलना इसलिए है कि लोगों के मन से ये भ्रम निकल जाए। 834 और 723 के बीच कुल 98 केस हैं। इसलिए बेड की कमी को लेकर जो बात हो रही है, उस पर मैं कह रहा है कि डिस्चार्ज होने वाली स्थिति में है समान हैं।एंटीजन टेस्ट भोपाल में चालू कर दिए गए हैं। हमारे पर 15 हजार किट की पहली खेप आ गई है और ऑर्डर दे दिए गए हैं। जल्दी ही पूरे प्रदेश में भेजे जाएंगे। एंटीजन टेस्ट हम 30 फीसदी ही करेंगे, 70 फीसदी आरटीपीसीआर टेस्ट हैं, वही होंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार