सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश के किसान संघर्ष कर रहे न्याय के लिए लेकिन समाजवादी पार्टी के नेता उसी आड़ में करते मिले ये सब.. जाने फहीमुद्दीन का कारनामा

सपा नेता फहीमुद्दीन के गोदाम से मिला सरकारी, दो लोग गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Jan 14 2021 7:03PM

एक तरफ जहां देश की एक बड़ी आबादी अपने जीवन को जीने के लिए सस्ते सरकारी राशन पर आस्रित है, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनके और राशन के बीच खतरा बन रहे हैं। यह लोग गरीब वर्ग तक राशन न पहुंचाकर अपना गोदाम भर रहे हैं। 

दरअसल उत्तर प्रदेश के बदायूं के अलापुर जिले से सरकारी राशन में हेराफेरी का एक बड़ा मामला सामने आया। जहां राजस्व विभाग और आपूर्ति विभाग की टीम ने जब गोदाम के पास एक कोटेदार के यहां राशन की जांच की तो वहां पर भेजी गयी चावल की बोरी कम मात्रा में मिली। जिसके बाद ‘राशन कोटेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।

इस घटना के चलते प्रशासन में हड़कंप मच गया और जिलाधिकारी के निर्देश पर छापे मारी शुरु कर दी गई। जिला आपूर्ति अधिकारी रामेंद्र प्रताप सिंह ने बताया, ‘‘जिलाधिकारी के निर्देश पर छापा मारा गया। फहीमुद्दीन को पकड़ लिया गया है। उनके घर और ट्रक से 550 बोरी चावल बरामद किया गया है। एक अन्य कोटेदार के यहां से राशन कम मिला है।’’ छापे के दौरान फहीमुद्दीन के भाई को भी गिरफ्तार किया गया, जबकि ट्रक चालक फरार है।

सपा ने फहीमुद्दीन के मामले में अपना पलड़ा झाड़ा
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक प्रेमपाल सिंह यादव ने कहा कि फहीमुद्दीन सपा के जिला सचिव हैं और उनके गोदाम से अवैध राशन मिलने के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार