सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सीएम योगी को जान से मारने की मिल रही धमकियों के बीच गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा को लेकर होने जा रहे है ये बड़े बदलाव.. अभेद होगा गोरखनाथ मंदिर..

सीएम योगी को लगातार मिल रही है जान से मारने की धमकी, लखनऊ आवास के साथ साथ गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा की भी हुई समीक्षा, किये जा रहे है बड़े बदलाव..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 15 2020 1:13PM

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लगातार जान से मारने की मिल रही धमकियों के बीच उनकी सुरक्षा व्यवस्था को और चाक-चौबंद किया जा रहा है। लखनऊ स्थित 5 कालिदास मार्ग के अतिरिक्त अब गोरखपुर के उनके आवास पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाएगी। गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा-व्यवस्था और पुख्ता किया जा रहा है। मंदिर परिसर में CCTV कैमरों के अतिरिक्त मोबाइल वॉच टॉवर और बैरियर भी बढ़ाए जाएंगे। गोरखपुर में हुई सुरक्षा समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया। सीएम को मिल रही धमकियों के बीच सीआईएसएफ ने सुरक्षा को लेकर पिछले दिनों जो प्लान तैयार किया था अफसरों ने उस पर विचार करने के बाद मुहर लगा दी है। 

सीआईएसफ यानी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने छह महीने पहले गोरखनाथ मंदिर के साथ ही परिसर में स्थित मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा-व्यवस्था की पड़ताल की थी। जिसमें कई बिंदुओं पर बदलाव करने का सुझाव दिया गया था। एसएसपी की अगुवाई में मंगलवार को पुलिस लाइन में इसको लेकर बैठक हुई। सुरक्षा मुख्यालय, जिला प्रशासन, आईबी और एनआईयू के अधिकारियों ने मंदिर की सुरक्षा-व्यवस्था से जुड़े सभी बिंदुओं चर्चा करने के बाद परिसर में मोबाइल वॉच टॉवर, बैरियर और सीसी कैमरे बढ़ाने का निर्णय लिया। 

गौरतलब है कि सांसद रहते हुए भी योगी आदित्यनाथ को कई बार जान से मारने की धमकियां मिली थी उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के बाद कानून व्यवस्था को लेकर की गई शक्ति ने योगी आदित्यनाथ के कई नए दुश्मन पैदा किए पिछले कुछ दिनों में योगी आदित्यनाथ और उनके घर को बम से उड़ाने की धमकी भी मिली थी जिसके बाद मुंबई से अपराधी को गिरफ्तार भी किया गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार