सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोरखपुर पुलिस के हाथ लगा नशे का कारोबारी, युवाओं को नशीले इंजेक्शन का डोज देकर बनाता था आदि,

पुलिस ने आरोपी से 195 फेैनेरामाईन मैलेट इंजेक्शन व 195 ब्रूपे्रनोरनफिन इंजेक्शन आई लीजेसिक 2 एमएल वाले किए ज़ब्त।

Jitrndra
  • Mar 2 2021 1:53PM

   थाना प्रभारी गोरखपुर सुश्री सारिका पांडे  ने बताया कि दिनांक 1-3-21 की रात्रि लगभग 10 बजे विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि महर्षि स्कूल के पास मैदान में एक 20-25 वर्षिय युवक जिसके बाल लम्बे है, जो फुल टीशर्ट एवं नीला जंींस पेंट पहने हुये है, अपने पास अवैध नशीले इंजेक्शन लिये बेचने की फिराक में खड़ा है जो अपराध के आशय से विष इत्यादि द्वारा उपहति कारित करने के उद्देश्य से नशे के इंजेक्शन अपने पास रखकर बेचता है एवं आपराधिक प्रवृति के लोगों को इसका डेाज देता है तथा सीधे सादे लोगों को नशीले इंजेक्शन का डोज देकर नशे का आदि बनाता है सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गयी जहंा मुखबिर के बताये हुलिये का व्यक्ति अपने पास 2 थैला लिये खड़ा दिखा जो  पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसने नाम पता पूछने पर अपना नाम ऋषि उर्फ सोनू जार्ज उम्र 26 वर्ष निवासी बड़ी अम्मा कलारी के पास गुप्तेशवर का रहने वाला बताया जिसे सूचना से अवगत कराते हुये तलाशी ली जो  एक थैले के अंदर 195 फेैनेरामाईन मैलेट इंजेक्शन आई एविल 10 एमएल वाली शीशियां तथा दूसरे थैले में 195 नग ब्रूपे्रनोरनफिन इंजेक्शन आई लीजेसिक 2 एमएल वाले अवेैध रूप से विक्रय करने हेतु रखे मिला, ऋषि जार्ज  द्वारा यह जानते हुये भी की इन नशीले इंजेक्शन के उपयोग करने से मानव जीवन संकटापन्न हो सकता है , अवैध रूप से लोगों को बेच कर सदोष लाभ कमाने के उद्देश्य से रखना पाया जाने पर 390 नग नशीले इंजैक्शन जप्त करते हुये धारा 328 भादवि एवं 5/13 ड्रग्स कंट्रोल एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर उक्त इंजैक्शन कहाॅ से प्राप्त किये के सम्बंध में पूछताछ जारी है।

उल्लेखनीय भूमिकाआ

आरोपीको गिरफ्तार कर नशीले इंजैक्शन जप्त करने मे उप निरीक्षक राहुल परमार, आरक्षक संतोष जाट, रत्नेश राय, संदीप पाल की सराहनीय भूमिका रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार