सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पाकिस्तान में बकरी के साथ पांच लोगो ने किया गैंगरेप..... गैंगरेप कर बकरी को उतारा मौत के घाट...इमरान खान सवालों के घेरे में

पाकिस्तान में अजीबो गरीबो चीज़े होना आम है जहाँ अब एक ऐसी खबर सामने आयी है जो कि इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है. जहाँ पांच लोगो ने एक बकरी का गैंगरेप किया और हत्या कर दी

Geeta
  • Jul 30 2021 11:58AM

पाकिस्तान में अजीबो गरीबो चीज़े होना आम है जहाँ अब एक ऐसी खबर सामने आयी है जो कि इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है. जहाँ पांच लोगो ने एक बकरी का गैंगरेप किया और हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने आकार इलाके के 5 लोगो के खिलाफ बकरी के यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है.

घटना का पता चलने के बाद लोगो में इसका गुस्सा भी देखने को मिला जहाँ लोगो ने ट्वीटर के जरिये अपना गुस्सा प्रकट किया। जानकारी के अनुसार पहले उन पांचो ने एक मजदुर की बकरी को पकड़ा और उसे एक परिसर में ले गए जहाँ उन पांचो ने निर्ममता की सारे हदे पाद कर बकरी का यौन उत्पीड़न कर उसकी हत्या कर दी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ स्थानीय लोगों ने संदिग्धों को जघन्य अपराध करने के बाद भागते हुए देखा, पाकिस्तान में इस घटना के बाद से आक्रोश फैल गया। आपको बता दें की इस घटना के बाद पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमारन पर भी सवाल खड़े हो गए हैं. जहाँ सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के इमरान खान से सवाल किए जा रहे हैं कि क्या बकरी को भी अपने व्यवहार को बदलने की जरूरत है।

जहाँ पाकिस्तानी एक्टर मथिरा ने सोशल मीडिया पर बकरी के रेप की खबर शेयर की और पूछा कि क्या जानवर को भी "अबाया पहनना" चाहिए। वहीँ एक यूज़र ने ट्वीट कर यह सवाल किया कि 'क्या नग्न जानवरों का पुरुषों पर भी असर होता है? अब हैंडसम पीएम बकरियों को खुद को ढकने के लिए कहेंगे क्योंकि कुछ मासूम लोग उन्हें देखकर उत्तेजित हो गए क्योंकि वे रोबोट नहीं हैं.

आपको बता दें कि पकिस्तान के प्रधानमंत्री को इस मामले में इस वजह से घसीटा जा रहा है क्योंकी पिछले महीने उन्होंने एचबीओ में एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने यह कहा था कि "अगर एक महिला बहुत कम कपड़े पहनती है, तो पुरुषों पर इसका असर हो सकता है, ऐसा तभी रूक सकता है अगर वे रोबोट न हों। मेरा मतलब है कि यह जनरल नॉलेज है। यदि आपके पास ऐसा समाज है जहां लोगों ने उस तरह की चीज नहीं देखी है तो इसका उन पर प्रभाव पड़ेगा।"

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार