सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

किसी भी हाल में एनकाउंटर से कम मंजूर नहीं.. फरीदाबाद के हत्यारे के समर्थन में चुप वामपंथियों ने नही सुनी मृतका की माँ की ये पुकार

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े गोली मारकर लड़की की हत्या, अब परिजनों ने कहा- दोषियों का हो एनकाउंटर

Sudarshan news
  • Oct 27 2020 6:17PM
बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है। कि वह बेखौफ होकर सरेआम वारदातों को अंजाम देते जा रहे है। फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ मे बीच रास्ते में एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दें कि निकिता एग्जाम देने के बाद अपने कॉलेज से बाहर निकली तो एक कार में सवार युवक ने पहले तो उसे जबरन कार में बैठाने की कोशिश की लेकिन जब लड़की ने भागने की कोशिश की तब युवक ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं पास लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारी वारदात कैद हो गई।

इस मामले में हत्या से गुस्साई भीड़ ने मंगलवार को एक मीट की दुकान तोड़ दी और हंगामा किया। मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को तुरंत शांत करा दिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने सड़क को जाम कर दिया है। और मृतक लड़की का परिवार भी सड़क पर धरना प्रदर्शन पर बैठी है। मृतका निकिता के परिवार का कहना है कि यह लव जिहाद का मामला है। उन्होंने कहा हमने अधिकारियों के सामने अपनी मांग रख दी है। निकिता की मां का कहना है कि मेरी बेटी की तरह ही दोषियों का एनकाउंटर किया जाए। जब तक एनकाउंटर नहीं किया जाएगा तब तक मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करूंगी। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि 2018 में भी निकिता के परिजनों ने तौफीक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था, लेकिन बाद में मामला सुलझ गया था। सरेआम हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे वहीं इसको लेकर बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने कहा कि इस मामले में आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 
पुलिस ने दूसरे फरार आरोपी रेहान को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जांच के लिए एसआईटी का गठन भी कर दिया गया है। रेहान की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई थीं। जिसमें रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार