सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पवित्र देवभूमि उत्तराखंड में जा कर अपहरण किया.. फिर गर्भपात तक करवाया और जगह चुनी वो स्थान जिसके नाम मे है "गाजी"

किशोरी का अपहरण कर गाजियाबाद ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर कराया गर्भपात, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Shiv Kumar
  • Mar 7 2021 6:33PM
उत्तराखंड से अपहरण कर दुष्कर्म का डराने वाला मामला सामने आया है। यहां 4 जिहादियों ने लड़की का पहले अपहरण किया फिर दुष्कर्म किया और फिर जबरन गर्भपात कराया। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल मामल नैनीताल के रामनगर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां आरोपी किशोरी का अपहरण गाजियाबाद ले गये। उससे दुष्कर्म कर जबरन गर्भपात कराया, पुलिस ने मामले में गाजियाबाद के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उनको पकड़ने की कोशिश पुलिस लगातार कर रही है।

दरअसल पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस को जांच में पता चला कि किशोरी को शमशुल हसन गाजियाबाद ले गया था। वहां उसने किशोरी से दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोप है कि युवक व उसके स्वजनों ने किशोरी का जबरन गर्भपात भी करा दिया। इसके बाद युवक के स्वजनों ने किशोरी का उत्पीडऩ शुरू कर दिया। वह किशोरी से गाली गलौज, मारपीट व उसे धमकी तक देने लगे।

वहीं एसएसआइ जयपाल चौहान ने बताया कि आरोपी किशोरी को कुछ दिन पूर्व ही उसके घर छोड़ गये थे। पीडि़ता के परिवारवालों की तहरीर पर शमशुल हसन, लोनी अशोक बिहार गाजियाबाद निवासी मो. शरीफ पुत्र फिदा हुसैन, सलीम पुत्र मो. उमर, मो. इरशाद पुत्र मो. अली शान के खिलाफ अपहरण करने, मारपीट, पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार