सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गाजियाबाद मोदीनगर SRM IST ने एकदिवसीय ईटिंग हेल्दी हैबिट्स वर्कशॉप का आयोजन किया।

एस आर एम आई एस टी के होटल मैनेजमेंट डिपार्टमेंट द्वारा मोदीनगर के मॉडर्न एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया।

जितेन्द्र कुमार संवाददाता
  • Mar 20 2021 2:49PM
गाजियाबाद मोदीनगर SRM IST ने एकदिवसीय ईटिंग हेल्दी हैबिट्स वर्कशॉप का आयोजन किया। एस आर एम आई एस टी के होटल मैनेजमेंट डिपार्टमेंट द्वारा मोदीनगर के मॉडर्न एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया। वर्कशॉप का विषय ईटिंग हेल्दी हैबिट्स था जिसमें संस्थान के मास्टर शेफ पंकज सिसोदिया ने रशियन सलाद प्रस्तुति की एवं उसके पोषक तत्व के बारे में बताया। साथ ही संस्थान के पेस्ट्री सैफ वेद प्रकाश ने छात्र-छात्राओं एवं अध्यापकों के लिए शानदार केक बनाते हुए बेकरी की बारीकियों को विस्तार से समझाया की छात्र आने वाले समय में होटल मैनेजमेंट करने के बाद किस तरह से अपना स्वयं का व्यवसाय कर आत्मनिर्भर बन सकते हैं एवं रोजगार के अवसर प्रदान कर सकते हैं। इस अवसर पर मॉडर्न एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्राचार्या श्रीमती तारिका मत्ता एवं समस्त शिक्षक एवं छात्र गण तथा होटल मैनेजमेंट के प्राचार्य श्री यतेंद्र कुमार, एडमिन मैनेजर स्वाति शर्मा एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहे प्रोग्राम के अंत में मॉडर्न एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्राचार्या, शिक्षक गणो एवं छात्रों ने प्रोग्राम की काफी सराहना की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार