सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Ghaziabad : विजय नगर के मंदिर तोड़ने पर हंगामा...लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

गाजियाबाद नगर निगम ने फिर से हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का काम किया है.

Deepika Gupta
  • Feb 22 2024 9:46AM

गाजियाबाद नगर निगम ने फिर से हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का काम किया है. यहां स्थित विजय नगर में बने शनि मंदिर को तोड़ने पहुंचे प्रशासन का लोगों में जबरदस्त विरोध किया और जमकर नारेबाजी की. लोगों को देखते हुए स्थानीय पुलिस के साथ भारी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स भी मौके पर तैनाती की गई है. 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन 

बता दें कि विजय नगर के बागू में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि यह जमीन किसान से खरीदी हुई फ्री होल्ड जमीन है और नगर निगम भूमाफियाओं के इशारे पर काम कर रहा है.

विश्व हिंदू परिषद ने गाजियाबाद नगर निगम पर आरोप लगाते हुए कहा की नगर निगम लगातार हिंदू विरोधी गतिविधि तेजी से चल रहा है. साथ हीं वीएचपी ने कहा की गाजियाबाद में ऐसे 25 जगह हैं जहां अवैध मजार और चर्च का निर्माण किया गया है.

महानगर अध्यक्ष आलोक गर्ग ने कही यह बात 

बजरंग दल के महानगर अध्यक्ष आलोक गर्ग ने कहा कि विजय नगर के बागू में स्थित मंदिर फ्री होल्ड जमीन पर बनाया गया था. आगे अध्यक्ष ने कहा यहां स्थित हिंदुओं का यह एकमात्र मंदिर है. इस दौरान बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित हुए धरने पर बैठकर खूब नारेबाजी की. 

नगर निगम के संपत्ति अधीक्षक भोला नाथ गौतम ने कहा कि सरकारी जमीन पर धार्मिक स्थल बनाया जा रहा था, लेकिन अब शिकायत के बाद कार्रवाई की जा रही है. 

 


 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार