सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डासना देवी मंदिर में सन्त पर हुए जानलेवा हमले को लेकर जिला मुख्यालय पर ब्राह्मणों व आम लोगों ने शंख घण्टा मजीरा बजा किया प्रदर्शन

डासना देवी मंदिर में सन्त के हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

@pramod कुमार
  • Aug 11 2021 7:47PM
गाजियाबाद में सोए हुए पुलिस प्रशासन को जगाने के लिए आज ब्राह्मणों और आम लोगों ने जिला मुख्यालय पर शंख घंटी मजीरा और घंटा लेकर जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने जिलाधिकारी से मिलकर बीते कल डासना मंदिर पर हुए साधु के जानलेवा हमले के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। गाजियाबाद के कई मंदिर के पुजारी और आम जनता जिला मुख्यालय पहुचे। उन्होंने हाथ में शंख महिला घंटी और घंटे लिए हुए थे। उनको बजाते हुए उन्होंने जिला मुख्यालय में प्रवेश किया। जिला मुख्यालय प्रवेश पर प्रशासनिक अधिकारी से जिलाधिकारी से मिलने के लिए हल्की फुल्की नोकझोंक भी हुई । लेकिन आखिरकार उनको जिलाधिकारी से मिलवा दिया गया सभी पुजारी और आम लोग कल गाजियाबाद के डासना मंदिर पर साधु पर हुए जानलेवा हमले से गुस्से में थे उनका कहना था कि लगातार इस तरह की घटना हो रही है और पुलिस प्रशासन सोया पड़ा है आपको बता दें गाजियाबाद के डासना मंदिर पर साधु पर हुए हमले से आम लोगों में गुस्सा है क्योंकि यहां पुलिस की पिकेट मौजूद रहती है उसके बावजूद इस तरह की घटना हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार