सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा आज जॉर्जीना मैक्रोबर्ट हॉस्पिटल का निरीक्षण किया गया।

मुख्य विकास अधिकारी कानपुर नगर डॉ0 महेन्द्र कुमार द्वारा आज जॉर्जीना मैक्रोबर्ट हॉस्पिटल सिविल लाइन कानपुर नगर का निरीक्षण किया गया। और जानने के लिए नीचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Aug 11 2021 5:27PM
मुख्य विकास अधिकारी  कानपुर नगर डॉ0 महेन्द्र कुमार   द्वारा आज जॉर्जीना मैक्रोबर्ट हॉस्पिटल सिविल  लाइन  कानपुर नगर का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान   समिति के अन्य सदस्यों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया । निरीक्षण के समय डॉक्टर नेपाल सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी, श्री अतुल कुमार अपर जिलाधिकारी नगर ,श्री दीपक पाल  उप जिलाधिकारी सदर तथा डॉक्टर सौरभ अग्रवाल आचार्य मेडिकल कॉलेज कानपुर नगर उपस्थित रहे। निरीक्षण के दौरान कुछ लोग चिकित्सालय  परिसर में रह रहे है जिनके सम्बंध में उनको  सूचीबद्ध करने के लिए निर्देश   मुख्य विकास अधिकारी ने  दिए तथा  लेखपालों द्वारा   चिकित्सालय का नजरि नक्शा तैयार कराने के निर्देश अपर जिलाधिकारी  नगर श्री अतुल कुमार , उप जिलाधिकारी सदर को दिए । निरीक्षण के दौरान  मुख्य चिकित्सा अधिकारी और डॉ सौरभ अग्रवाल को यह निर्देश दिए गए कि कोविड  अस्पताल के रूप में संचालित किए जाने के लिए आवश्यकता पड़ने वाले उपकरणों की सूची तैयार कर  लिया जाए तथा किस प्रकार के कमरों को व्यवस्थित  किया जाना है यह भी आकलन स्वास्थ्य विभाग के अवर अभियंता देख ले।  अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग भवन को निर्देशित किया गया  कि वह यहां के अस्पताल  भवन का निरीक्षण कर  जिन स्थानों की मरम्मत कराए जाने की आवश्यकता हो तो उसका प्रस्ताव बनाकर समिति के समक्ष प्रस्तुत करें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार