सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand Election 2022: CM पुष्कर सिंह धामी से जनरल बिपिन रावत के भाई ने की मुलाकात... जल्द BJP में हाे सकते हैं शामिल

बुधवार को हुई इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है दाेनाें की मुलाकात के बाद अब कहा जा रहा है कि विजय रावत जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Geeta
  • Jan 19 2022 1:25PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से दिल्ली में दिवंगत सीडीएस जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत (सेवानिवृत्त) ने मुलाकात की. वहीं बुधवार को हुई इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है दाेनाें की मुलाकात के बाद अब कहा जा रहा है कि विजय रावत जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 

बता दें कि मुलाकात के दौरान विजय रावत ने कहा भी कि हमारे परिवार की विचारधारा बीजेपी से मिलती है। मैं बीजेपी के लिए काम करना चाहता हूं। अगर बीजेपी कहेगी तो मैं चुनाव भी लड़ूंगा। बता दें कि देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत समेत अन्य 12 अन्य लोगों का आठ दिसंबर 2021 को कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में वीरगति काे प्राप्त हो गये थे।

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज विजय रावत से भेंट की। बिपिन रावत व उनके परिवार द्वारा की गई राष्ट्रसेवा को हमारा नमन है। मैं सदैव उनके सपनों के अनुरूप उत्तराखंड बनाने हेतु कार्य करता रहूंगा। बता दें कि उत्तराखंड़ में आगामी 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। चुनाव के परिणाम 10 मार्च को आएंगे।

गाैरतलब है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी खुद खाटीमा से चुनाव लडेंगे. वहीं दाेनाें की इस मुलाकात के बाद एक बार फिर से राजनीति तेज हाे गई है. अगर वे बीजेपी में शीमिल हाेते हैं ताे जाहीर ताैर पर विराेधी दलाें में हलचल तेज हाे जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार