सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए Rahul Gandhi को मनाने की कोशिश करेंगे गहलोत... नहीं मानने पर स्वंय कर सकते है नामांकन

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे है। वहीं इस मुलाकात के बाद वह राहुल गांधी से मिलने कोच्चि की ओर अपना सफर तय करेगें।

AARTI DIXIT
  • Sep 21 2022 2:27PM

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर इन दिनों राजनीतिक मौसम कुछ गर्म हुआ है। जिसके चलते राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे है। वहीं इस मुलाकात के बाद वह राहुल गांधी से मिलने कोच्चि की ओर अपना सफर तय करेगें।

आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि, 'अगर पार्टी के लोग मुझे पसंद करते हैं और उन्हें लगता है, अध्यक्ष पद पर मेरी जरूरत है, तो मैं मना नहीं करुंगा। आगे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि, वक्त बताएगा कि मैं कहा रहूंगा, कहा नहीं।

जानकारी के लिए बता दें कि एक पद, एक व्यक्ति फॉर्मूला पर गहलोत ने कहा कि उनकी कोई इच्छा नहीं है किसी भी पद पर रहने की। इसका कारण उन्होंने यह बताया कि, वह बहुत पदों पर रह चुके है, साथ ही गहलोत का कहना है कि, उनकी उपस्थिति से पार्टी को फायदा होना चाहिए। कांग्रेस मजबूत हो इतना ही वह चाहते है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे अपनी इच्छा जताते हुए कहा कि, 'मैं एक बार और प्रयास कर रहा हूं, राहुल गांधी को अध्यक्ष पद के लिए मनाने का और राहुल नहीं माने उस वक्त गहलोत  खुद नामांकन करेंगे।

 दरअसल, पहले भी जयपुर में मंगलवार रात को कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी। इस बैठक के दौरान गहलोत ने अध्यक्ष पद की कुछ हद तक इच्छा साफ जताई थी, और विधायकों को  उनके नामांकन करने के लिए दिल्ली आने तक के लिए कहा।

 जानकारी के लिए बता दें कि, ऐसी अशंका जताई जा रही है कि, अशोक गहलोत के दिल्ली और कोच्चि दौरे के बाद भी ऐसी बैठके हो सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार