सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान के सियासी खेल में गहलोत का पलड़ा हुआ भारी, पायलट को मनाने मैदान में उतरी प्रियंका गांधी

राजस्थान की सियासत में लगातार उठापठक जारी है सवाल ये आखिर पायलट के दावो में है कितना दम

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Jul 13 2020 5:11PM
राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक में एक प्रस्ताव पारित किया गया है। जिसमे कहा गया है कि राजस्थान की 8 करोड़ जनता ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को संपूर्ण बहुमत देकर प्रदेश की सेवा, प्रगति व विकास की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस व कांग्रेस विधायक दल का हर साथी इस कर्तव्य को निभाने हेतु संकल्पबद्ध है। विकास के इस मार्ग पर बढ़ते रहने के लिए कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस विधायक दल वचनबद्ध है।हाल में ही कोरोना महामारी व आर्थिक संकट से जूझने में राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा उठाए गए कदमों व निर्णयों की पूरे देश में प्रशंसा हुई। यहां तक कि केंद्र सरकार ने भीराजस्थान कांग्रेस सरकार द्वारा उठाए गए निर्णयों की अनुशंसा करते हुए उन्हें पूरे देश के लिएअनुकरणीय बताया।

कांग्रेस सरकार के बेहतरीन कार्यों व जनसेवा से घबराकर भाजपा के नेतृत्व वाली षडयंत्रकारी ताकतों द्वारा कांग्रेस की राज्य सरकार को अस्थिर करने, विधायकों की खरीद-फरोख्त करने, पैसों का प्रलोभन दे निष्ठा खरीदने , धनबल व सत्ताबल का दुरुपयोग कर प्रजातंत्र की हत्या करने का षडयंत्र किया जा रहा है। दुर्भाग्य की बात यह है कि हाल में ही हुए राज्यसभा चुनावों की करारी हार के बावजूद भाजपा ने कोई सबक नहीं लिया और भ्रष्ट तरीकों से कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने का षडयंत्र बदस्तूर जारी है।

कांग्रेस विधायक दल की यह बैठक इन षडयंत्रकारी मनसूबों की घोर निंदा करते हुए सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित करती है कि भाजपा के द्वारा प्रजातंत्र का चीरहरण करने का यह षडयंत्र राजस्थान की 8 करोड़ जनता के जनमत का अपमान है, जिसे राजस्थान की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी।कांग्रेस विधायक दल की यह बैठक कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और हमारे नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में संपूर्ण आस्था व विश्वास प्रकट करती है। विधायक दल की यह बैठक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार का एकमत से संपूर्ण समर्थन करती है। कांग्रेस विधायक दल की यह बैठक कांग्रेस पार्टी व कांग्रेस सरकार को कमजोर करने वाले सभी अलोकतांत्रिक कुकृत्यों की कठोर शब्दों में निंदा करती है और यह मांग करती है कि कांग्रेस का कोई पदाधिकारी या विधायक दल का कोई सदस्य अगर प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से कांग्रेस सरकार या पार्टी विरोधी गतिविधि करता है या ऐसे षडयंत्र में संलिप्त है, तो उनके खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाए। कांग्रेस विधायक दल एकमत से राजस्थान की जनता की सेवा के प्रति संकल्पबद्ध है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार