सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

...अब छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में पकड़ी गई गौवंश तस्करी, गौवंश के साथ मजीबुल्लाह और मोहम्मद खैराती गिरफ्तार, आरोपी झारखंड लेकर जा रहे थे गौवंश को

आरोपी जंगलों के रास्तों से पैदल ही गोवंश को झारखंड की ओर ले जा रहे थे।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Dec 30 2020 12:03PM

छत्तीसगढ़ में गौवंश तस्करी की घटनाएं के बाद एक सामने आ रही हैं, एक दिन पहले बिलासपुर जिले से गौवंश तस्करी का मामला सामने आया था, वहीँ अब आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र बलरामपुर में गोवंश तस्करी का मामला सामने आया है, पुलिस ने 7 गौवंश को बूचड़खाने ले जाते दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है।


जिले के कोरन्धा थाना क्षेत्र से होते हुए आरोपी मजीबुल्लाह, मोहम्मद खैराती व शिवलाल मवेशियों को लेकर बूचड़खाने जा रहे थे..तभी हिंदू युवा मंच के जिला अध्यक्ष निखिल गुप्ता की सक्रियता से पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मजीबुल्लाह और मोहम्मद खैराती को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

        


आपको बता दें कि कोरन्धा थाना क्षेत्र के ही एक गाँव से कुछ महीनों पहले गौ मांस पकाए जाने की खबर सामने आई थी ..झारखंड की सीमा से सटे होने की वजह से इस इलाके में लगातार गौ तस्कर सक्रिय रहते हैं.. फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों पर पुलिस ने पशु अधिनियम एक्ट के तहत कार्रवाई की है और फरार की तलाश पुलिस कर रही है।



कोरन्धा थाना के एसआई कैलाश सिंह ने बातचीत में बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने 6 बैल और एक बछिया बरामद किया है और आरोपी जंगलों के रास्तों से पैदल ही गोवंश को झारखंड की ओर ले जा रहे थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार