सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

26 गौवंशों को बूचड़खाने ले रहा था शाहरुख, पुलिस ने धर दबोचा, कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ में गौतस्करी का मामला लगातार सामने आ रहा

मामले को रफा दफा कर छोड़ने के लिए मोहम्मद शाहरुख ने एक लाख का ऑफर पुलिस वालों को दिया, जिसके बाद रकम को जब्त कराया गया।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो- 9329905333
  • Dec 29 2020 10:56AM
छत्तीसगढ़ में एक बार फिर गौवंश तस्करी का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक बार फिर 26 गौवंशों की जान बचा ली। इन्हें बूचड़खाने ले जा रहा शाहरुख पुलिस को केस रफा दफा करने के लिये एक लाख रुपये का घूस दे रहा था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शाहरुख को पैसों के साथ पकड़ लिया है।

बतादें कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तख़तपुर-कोटा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए राजपुर केकती के पास से एक व्यक्ति को 26 मवेशियों को बूचड़खाने ले जाने ट्रक में चढ़ाते हुए पकड़ा है।आरोपी युवक का नाम शाहरुख खान, पिता स्टार अहमद बताया जा रहा है, जो उत्तरप्रदेश का रहने वाला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तख़तपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि केकती-राजपुर के पास गांव के  बाहर नहर  के पास एक ट्रक में मवेशी ले जाने की तैयारी है। मुखबिर की सूचना पर उच्चाधिकारियों को सूचित कराकर तख़तपुर थाना प्रभारी ने टीम बनाकर कोटा पुलिस के सहयोग से बताये गए स्थान पर दबिश कराया, तो आरोपी शाहरुख और उनके साथियों द्वारा ट्रक क्रमांक सीजी10 आर 0429 में 26 नग मवेशी भरकर  उत्तरप्रदेश ले जाने की तैयारी किया जा रहा था। पुलिस को देखते ही उसके साथी भाग गए लेकिन आरोपी शाहरुख पकड़ में आ गया। वहीं आरोपी के कब्जे से 26 नग भैंस -भैंसा बरामद किया गया। साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। बहुत दिनों से क्षेत्र में मवेशी तस्कर सक्रिय थे, लेकिन पकड़ में नहीं आ रहे थे। आज एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ने से क्षेत्र में मवेशी तस्करी का काम करने वालों का खुलासा होने की संभावना है।
बतादें कि मामले को रफा दफा कर छोड़ने के लिए मोहम्मद शाहरुख ने एक लाख का ऑफर पुलिस वालों को दिया, जिसके बाद रकम को जब्त कराया गया।



आरोपी पर कार्रवाई
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कृषिक पशु परिरक्षण संशोधन अधिनियम 2011 की धारा 10, छ.ग. कृषिक पशु परिरक्षण संशोधन अधिनियम 2011 की धारा 4, छ.ग. कृषिक पशु परिरक्षण संशोधन अधिनियम 2011 की धारा 6 और पशु क्रुरता अधिनियम 11घ के तहत कार्रवाई की है।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार