सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 11 बदमाशों को दबोचा

थाना दादरी पुलिस ने शुक्रवार सुबह आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। वहीं, थाना फेस-2 पुलिस ने कंपनियों में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को चोरी किए गए सामान के साथ पकड़ा।

Anchal Yadav
  • Aug 28 2020 5:26PM
थाना दादरी पुलिस ने शुक्रवार सुबह आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। वहीं, थाना फेस-2 पुलिस ने कंपनियों में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को चोरी किए गए सामान के साथ पकड़ा। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह को थाना दादरी पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सोनू ,आबिद, आजाद, संदीप, कैलाश, निखिल, आकाश सहित आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दर्जनों लूट की वारदातों में शामिल होना कबूला है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूटे हुए 10 मोबाइल फोन, लूट में प्रयोग होने वाली तीन मोटरसाइकिल, देसी तमंचा व चाकू बरामद किया है। उधर, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने शुक्रवार को कंपनियों में चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य इमरान, ताहिर तथा राकेश को ककराला गांव के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से सलोरा कंपनी से चोरी की गई चार वाशिंग मशीन, 13 होम थिएटर बरामद किये। बदमाश इन्हें एक मिनी ट्रक में भरकर ले जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मिनी ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। अग्रवाल ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने चोरी की कई वारदातें करना स्वीकार की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार