सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गुजरात सरकार द्वारा गौमाता पोषण योजना का किया गया था एलान

सरकार ने गोशालाओं में 500 करोड़ रूपये देने की, की थी घोषणा | सरकार ने अभी तक एक भी गोशाला में एक रूपये तक नहीं दिया | सूरत में धर्मेश गामी ने गोशालाओं में जाकर सरकार पर साधा निशाना |

Gabhru Bharvad
  • Aug 10 2022 2:53PM
गुजरात में कुछ महिने पहले ही गुजरात सरकार द्वारा गौमाता पोषण योजना का एलान किया गया था। जिसमे गुजरात सरकार द्वारा गुजरात की गोशालाओ में 500 करोड़ रूपये के बजट की घोषणा की गई थी। लेकिन अब लगता है कि शायद सरकार अपने इस वादे को भूल गई है। घोषणा के इतने महिने बाद भी अभी तक गुजरात की एक भी गोशाला में सरकार की तरफ से एक रुपया भी जमा नहीं किया गया। इसको लेकर समग्र गुजरात में लोग काफी नाराज है खास कर हिन्दू समुदाय वह हिन्दू संघठनो से जुड़े लोग लगातार सरकार पर हमला बोल रहे है। सूरत में भी इसको लेकर लोगो में सरकार के खिलाफ काफी आक्रोश है। बता दे सूरत में भारतीय गौरक्षा मंच के संस्थापक धर्मेश गामी ने आज सूरत के अलग अलग गोशालाओं में जाकर बैनरो के माध्यम से सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की सरकार द्वारा गौमाता पोषण योजना का एलान आज से लगभग 5 महीने पहले किया गया था लेकिन अभी तक सरकार द्वारा गोशालाओं के लिए एक रूपये की भी मदद नहीं की गई है। गामी ने कहा कि सरकार कुंभकर्ण की नींद सो रही है। एक और जहा कोरोना वायरस की वजह से गोशालाओं में पहले से ही बजट का अभाव था और अब लम्पी वायरस के कहर से सैकड़ो गायों की मौत हो गई है लेकिन फिर भी सरकार अपने घमंड में सुर है उसे ना तो अपना वादा याद है और ना ही गौमाता की कोई फ़िक्र। लेकिन बीजेपी की यह अभिमानी सरकार शायद यह भूल रही है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उसे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार