सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौमाता के हत्यारे गिरफ्तार

थाना दादरी पुलिस व गौकशो के बीच हुई पुलिस मुठभेड में दो बदमाश गोली लगने से घायल, एक गिरफ्तार, चार गौकश फरार, गिरफ्तार अभियुक्तो के कब्जे से अवैध शस्त्र बरामद।

Anchal Yadav
  • Jan 8 2021 11:20AM

नोएडा-थाना दादरी पुलिस व गौकशो के बीच आज रात मायचा ग्राम में मंदिर के पास पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो गौकशो को घायल व एक को गिरफ्तार किया गया है। घायलो को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। गौकशो के कब्जे से तीन तमंचा 315 बोर 06 जिंदा कारतूस 315 बोर व खोखा कारतूस बरामद हुआ है जिनके चार साथी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए हैं। पकड़े गए व फरार अभियुक्त शातिर किस्म के गौकश हैं जिनके द्वारा पूर्व में भी गौकशी की घटनाएं की गई है। विगत दिनों उपरोक्त गौकश पुलिस नजदीक के एक गाँव के शमशान घाट पर गौवंशीय मांस फेंक कर फरार हो गए थे। उपरोक्त गौकश गौकशी के बाद गौमांस मेहरबान निवासी दौला दनकौर को बेच देते हैं। पकड़े गए अभियुक्तो पर गौकशी के दर्जनों मुकदमे दर्ज है ,अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।फरार अभियुक्तो का विवरण
1.मेहराज पुत्र इकबाल निवासी जारचा थाना जारचा गौतमबुद्धनगर

इरशाद उर्फ कालिया पुत्र इदरीश निवासी मुनीम वाली गली नई आबादी दादरी थाना दादरी गौतमबुद्धनगर

3.जमील निवासी गोंदी सराय थाना हापुड़ देहात जनपद हापुड़

राशिद उर्फ मोटा निवासी गुलावठी थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर।

बरामदगी का विवरण-
03 तमंचा 315 बोर 06 जिंदा कारतूस व 03 खोखा कारतूस बरामद।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार