सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फिर थर्राया छत्तीसगढ़ : लिफ्ट देने के बहाने 300 किलोमीटर तक दरिंदे करते रहे युवती से गैंगरेप, सभी हैवान गिरफ़्तार

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के केशकाल में भी हैवानों की हैवानियत सामने आयी है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Oct 5 2020 7:57AM

देश भर में इन दिनों बलात्कार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, बीते दिनों हुए उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए बलात्कार और प्रदेश के बलरामपुर में दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं पड़ा है कि छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के केशकाल में भी हैवानों की हैवानियत सामने आयी है।

 

 

 

सड़क पर खड़ी युवती को लिफ्ट देने के नाम पर ट्रक में सवार युवकों ने सामूहिक रूप से बलात्कार कर दिया। मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती बनियागांव से 1 अक्टूबर को कोंडागांव जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी। तभी ट्रक क्रमांक सीजी 18 एच 0735 ने रोका और कोंडागांव छोड़ दूंगा, कहकर ट्रक में बैठा लिया, लेकिन कोंडागांव पहुंचने के बाद भी ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी को नहीं रोका और सीधा केशकाल घाट तक ले आया।

 

जहां ट्रक में सवार तीनों युवकों, चालक बसन्त गुप्ता, संदीप गुप्ता और संजय दुर्गम जो कि किरन्दुल के निवासी हैं। इन लोगों ने युवती के साथ अनाचार किया और फिर अपने साथ सिलतरा (धरसींवा) लेकर चले गए।

 

 

सिलतरा में ट्रक से युवक लोह गिट्टी को अनलोड कर रहे थे, तभी किसी प्रकार से ट्रक से युवती भाग निकली और पास के होटल में जा कर अन्य लोगों को हुई घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने कॉल करके पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़िता के बयान पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

केशकाल थाना के उप निरीक्षक आर.पी. सिन्हा ने बताया कि मामला गंभीर होने के चलते कोंडागांव एसपी सिद्धार्थ तिवारी के आदेशनुसार तत्काल पुलिस की एक टीम गठित कर 3 अक्टूबर के सुबह सिलतरा के लिए रवाना किया गया। वहां से आरोपियों और पीड़िता को केशकाल लाया गया।

 

सामूहिक रूप से बलत्कार करने को लेकर उक्त आरोपियों के ऊपर धारा 363, 376 (घ) भादवि. कायम कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है तथा पीड़िता को सखी केंद्र कोंडागांव भेजा गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार