सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फेसबुक के जरिए की दोस्ती...फिर बंधक बनाकर किया गैंगरेप...छत्तीसगढ़ के सरगुजा की घटना

सरगुजा जिले में पिछले 1 हफ्ते के भीतर पांच से ज्यादा दुष्कर्म की घटनाएं अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज की गई है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Nov 4 2020 11:07PM
छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। अंबिकापुर में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है।

फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती के बाद युवती के बॉयफ्रेंड ने उसे बंधक बनाकर अपने दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।


युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से फरार होने में सफल हो सकी, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।



कोतवाली पुलिस अंबिकापुर ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

दरअसल अंबिकापुर के मिशन चौक इलाके में रहने वाली युवती निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है। उसकी दोस्ती एक युवक से फेसबुक के जरिए हुई और युवक ने उसे अपने साथ घुमाने की बात कहते हुए उसे जशपुर के लुडेक क्षेत्र में ले गया और यहां उसके तीन अन्य दोस्तों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।



बता दें कि सरगुजा जिले में पिछले 1 हफ्ते के भीतर पांच से ज्यादा दुष्कर्म की घटनाएं अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज की गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार