सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में युवती को बंधक बनाकर 3 युवकों ने किया कई दिनों तक दुष्कर्म...NCRB के आंकड़ों में राज्य में लगातार बढ़ा अपराध

युवती को बंधक बनाकर गांव के ही तीन युवकों ने लूट ली आबरू, तीन दिनों बाद पहुंची घर बताई माता पिता को अपनी आपबीती दास्तां

Yogesh Mishra
  • Sep 17 2021 4:41PM


हाल ही में नेशनल क्राईम रिकॉर्ड ब्यूरो के आँकड़ों में छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध के उल्लेख के बाद राज्य की राजनीति भी तेज है। भाजपा लगातार छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साध रही है। ऐसे में आँकड़ों को लेकर जारी राजनीति के बीच छत्तीसगढ़ की विद्युत नगरी से दिलदहलाने वाली घटना सामने आयी है।




जानकारी के अनुसार कोरबा जिले के दीपका थानांतर्गत ग्राम माँगामार में एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां गाँव के ही तीन युवकों ने अपने ही गाँव की युवती को बंधक बनाकर कर उसकी आबरू लूट ली।





बताया जा रहा है 2 दिन पहले पीड़ित पानी लेने हैंड पंप गई थी, जहां युवकों ने उसे जबरजस्ती बंधक बना लिया, और उसे अपने घर में रख लिए। युवती काफी समय तक पानी लेकर नहीं आई तो उसके घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की और जब युवती नहीं मिली तो इसकी सूचना उन्होंने दीपका थाने में दी, 2 दिन बाद जब युवती गांव के ही एक कोठार में मिली तो उसने अपने माता पिता को इस घटना की जानकारी दी।और माता पिता द्वारा दीपका थाना में इस घटना की सूचना दी गई।




थाना प्रभारी अविनाश सिंह के मार्गदर्शन में टीम गठित कर माँगामार गाँव व आसपास में पतासाजी कर आरोपी तीन युवकों की धरपकड़ शुरू कर दी। इस धरपकड़ मे तीनो आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। दीपका थाने से मिली जानकारी के अनुसार तीनो आरोपियों पर धारा 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार