सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ के जशपुर में 12 वीं की छात्रा से दिनदहाड़े गैंगरेप...पीड़िता को जबरन जंगल ले गये दरिंदे और किया गैंगरेप

पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्त में लिया है, जिसमें 2 आरोपी नाबालिग और 1 आरोपी बालिग है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Feb 3 2021 5:42PM

छत्तीसगढ़ के जशपुर में 12वीं की छात्रा से 9 लोगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। इसमें पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्त में लिया है, जिसमें 2 आरोपी नाबालिग और 1 आरोपी बालिग है।



पत्थलगांव के थाना प्रभारी संतलाल आयाम से सुदर्शन न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा अपने सहपाठी दोस्त के साथ स्कूल से लौटते समय रास्ते में बात कर रही थी। इस दौरान आरोपियों ने उसके दोस्त को डराया धमकाया और मारपीट कर दिया। फिर छात्रा को अगवा कर जंगल में ले गए। जिसके बाद 9 आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में ग्रामीणों की सहायता से फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में पुलिस की रेड जारी है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है।


जानकारी के मुताबिक, स्थानीय गांव की 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा क्लास में दिए असाइनमेंट को जमा करने के लिए स्कूल गई थी। वहां से शाम को अपने दोस्त के साथ साइकिल से लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में कुछ युवकों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद छात्रा के सहपाठी को डरा धमकाकर वहां से भगा दिया और छात्रा को पास के जंगल में ले गए। आरोप है कि वहां छात्रा से गैंगरेप किया गया।


छात्रा घर नहीं लौटी तो परिजन तलाश करने निकले
वहीं छात्रा के देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजन तलाश करने के लिए निकले। इस दौरान उन्हें छात्रा जंगल में मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और ग्रामीणों की मदद से देर रात दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में कुछ नाबालिग भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। और पुलिस का दावा है कि जल्द बाकी आरोपियों की भी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार