सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में महिला से गैंगरेप, घर में घुसकर दरिंदों ने लूटी अस्मत, पत्नी को बचाने आये पति से की मारपीट

थर्रा गया सेंदरी गाँव, अब 3 दरिंदे गिरफ्तार

Yogesh Mishra
  • Jun 2 2021 8:06PM



गैंगरेप का मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा जिले के नगरदा थाना क्षेत्र सेंदरी गांव का है, जहाँ बीते शुक्रवार की देर रात घर में काम कर रही महिला के साथ आरोपियों ने घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पत्नी को बचाने आए पति के साथ भी मारपीट की गई थी, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है |





दरअसल सेंदरी निवासी पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी कि 28 मई की रात घर में काम कर रही थी. उसी दौरान 3 लोग घर में घुस आए और मुंह दबाकर तीनों आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी से आबरू लूट ली, इसी दौरान महिला की आवाज सुनकर उसका पति वहां पहुंच गया। जिसे तीनों आरोपियो ने पकड़कर उसका गला दबाते हुए धमकाने लगेम महिला के पति ने जब जोर-जोर से चिलाया, तो पास में रहने वाले उसके चाचा वहां पहुंच गए, जिसे देखकर आरोपी वहां से भाग निकले। पीड़ित महिला के पति ने तीनों को पहचान लिया। 






पास के गाँव के हैं आरोपी
तीनों आरोपी पास के गांव के ही रहने वाले राजेश कुमार राठौर, पवन जासवाल और अमृत लाल कंवर हैं। पीड़िता ने दूसरे दिन नगरदा थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया जिसमे पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गैंगरेप के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 376(डी)ओर 450 के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।





लगातार बढ़ रहे रेप के मामले
छत्तीसगढ़ में लगातार रेप की घटनाएं बढ़ती नजर आ रही हैं। 1 सप्ताह पहले ही छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 8 वर्ष की मासूम के साथ रेप करके उसकी हत्या कर दी गई थी, इसके साथ ही दुर्ग के पाटन थाना क्षेत्र में एक बच्ची का अपहरण करके उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। ऐसे में छत्तीसगढ़ में जिस तरह से दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं, उससे बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो रहा है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार