सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऑटोचालक जावेद और रहमान ने 16 वर्ष की युवती से कहा-'चलो घर के बाहर से घुमा के लाते हैं', फिर विश्वास तोड़कर बनाया अपनी हवस का शिकार

कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

Yogesh Mishra
  • Dec 13 2021 10:33AM


कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी जावेद और रहमान अली ने 16 साल की नाबालिक को घर के बाहर से कहीं घुमा ले जाने का झांसा दिया, जिसके बाद उसे ऑटो में ले जाकर रायपुर के कमलविहार इलाके नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली इलाके में रहने वाले रहमान अली और जावेद 16 साल की नाबालिग को 'घर के बाहर घुमा के लाते हैं,' कहकर ऑटो में बैठाकर कमलविहार की ओर ले गए और वहीं उसके साथ आरोपियों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया। 



वारदात के बाद आरोपियों ने पीड़ित नाबालिग को पचपेड़ी नाका के पास छोड़ दिय। पीड़िता वहां से पैदल अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनो को जानकारी दी। घटना 10 दिसंबर की है।





गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के घर जाकर जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़िता अपने परिजनों के साथ रविवार को थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



हमसे बात करते हुए रायपुर कोतवाली टीआई गौतम गावड़े ने बताया कि आरोपियों और पीड़िता के बीच पहले से जान पहचान थी। दोनों उसे घुमाने की बात कहकर ले गए और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, दोनों आरोपी रहमान और जावेद ऑटो चालक हैं।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार