सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नर्मदा जयंती पर दोस्तों के साथ लम्हेटाघाट घूमने गई युवती के साथ गैंगरेप,

युवती रो-रोकर करती रही मिन्नतें , लेकिन नहीं माने युवक ,भेड़ाघाट थाने में मामला दर्ज़,आरोपी गिरफ्तार।

Jitendra
  • Feb 20 2021 5:26PM
जबलपुर। शहर में महिला उत्पीड़न के अपराध कम होते नहीं नजर आ रहे है ।पुलिस प्रशासन ने भले ही मुहीम चला कर महिला सुरक्षा के बड़े बड़े दावे किए हो पर वस्विक्ता में यह सारे दावे खोखले ही नजर आते है। महिला उत्पीड़न का अब ऐसा ही मामला भेड़ाघाट थाने अंतर्गत सामने आया है जहा नर्मदा जयंती पर अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए लम्हेटाघाट गई युवती को उसके दोस्तों ने पहले तो खूब शराब पिलाई और फिर गैंगरेप कर दिया।युवती उन दोनों को अपनी दोस्ती का वास्ता देकर ऐंसा नहीं करने के लिए रो-रोकर मिन्नतें करती रही, लेकिन युवक नहीं माने।
जानकारी के अनुसार गढ़ा थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय पूजा (परिवर्तित नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कल वह अपने दोस्त गुलशन राजपूत एवं सत्यम राजपूत के साथ लम्हेटाघाट घूमने के लिए गई थी वहां पहुंचने पर सत्यम एवं गुलशन ने कहा कि चलो कुछ देर के लिए गुलशन के घर चलते हैं। दोनों की बातों में आकर वह लम्हेटा घाट स्थित गुलशन के घर चली गई। गुलशन के घर पर कोई नहीं था।
दोपहर में करीब 12.30 बजे गुलशन और सत्यम ने घर पर बैठकर शराब पी और पूजा को भी शराब पिला दी। शराब पीने के बाद पूजा को नशा होने लगा। नशे ही हालत में होने के बाद सत्यम और गुलशन ने उसके साथ गैंगरेप किया।
 
बारी-बारी से किया रेप
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि जब उसे शराब का नशा हो गया तब गुलशन बाहर वाले कमरे में चला गया और सत्यम ने अंदर उसके साथ रेप किया। इसके बाद गुलशन ने भी उसके साथ रेप किया।
भेड़ाघाट थाने में मामला दर्ज़,आरोपी गिरफ्तार
भेड़ाघाटी टीआई शफीक खान ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर गैंगरेप एवं एससीएसटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार