सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महिलाओं की गैंग कर रही थी नशे तस्करी का व्यापार, 8 महिलाएं हुई गिरफ्तार...

आज सहारनपुर के थाना कुतुब शेर पुलिस ने 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया है यह महिलाएं स्कूल कॉलेजों तथा कई स्थानों पर जाकर नशे की डिलीवरी करती थी इनका नेटवर्क केबल सहारनपुर ही नहीं बल्कि उत्तराखंड हरियाणा और हिमाचल प्रदेश भी है

Vaishnavi Chauhan
  • May 20 2022 5:04PM

सहरानपुर में नशे की डिलीवरी करती हुई एक ही जाति की 8 महिलाएं गिरफ्तार हुई हैं। इनका नेटवर्क हरियाणा हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में फैला था। इन 8 महिलाओं के पास से अंतरराष्ट्रीय कीमत की 23 लाख की स्मैक बरामद हुई है।

आज सहारनपुर के थाना कुतुब शेर पुलिस ने 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया है यह महिलाएं स्कूल कॉलेजों तथा कई स्थानों पर जाकर नशे की डिलीवरी करती थी इनका नेटवर्क केबल सहारनपुर ही नहीं बल्कि उत्तराखंड हरियाणा और हिमाचल प्रदेश भी है यह सभी महिलाएं सहारनपुर की रहने वाली हैं नशे के कारोबार करने वाली महिलाओं की सरगना है भूरी। भूरी और बबली पिछले कई सालों से नशे के कारोबार में लिप्त है भूरी का पति भी नशे का कारोबार करता है। भूरी पर पहले भी नशे के पदार्थ सप्लाई करने के कई मामले दर्ज हैं इन्होंने अपने साथ सहारनपुर की रहने वाली गरीब महिलाओं को मिलाया और अपना गिरोह बना लिया पैसों के लालच में यह महिलाएं इस भूरी के साथ मिल गई यह महिलाएं घर-घर गली-गली जाकर स्मैक की डिलीवरी कर रही थी पुलिस को जब यह सूचना मिली तो थाना कुतुब शेर प्रभारी पीयूष दीक्षित ने खुफिया टीम के साथ इनकी तलाश में जुट गए नदीम कॉलोनी में महिलाओं से स्मैक खरीदने जा पहुंचे और उस महिला की निशानदेही पर अन्य महिलाएं भी पकड़ी गई पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 8 महिलाएं सोनिया और सुनाओ इमराना और छोटी चांदनी हजीरा उर्फ बेबी इशरत उजमा उर्फ भूरी अनम ऊर्फ बबली तथा अफसाना को गिरफ्तार किया है इन महिलाओं के पास से पुलिस ने 140 ग्राम स्मैक बरामद की है जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में 23 लाख की माता की जा रही है पकड़ी गई बबली ने बताया कि पिछले 8 सालों से नशे का व्यापार कर रही है। उत्तराखंड के कई जिलों मैं नशे की सप्लाई करती थी अधिकतर कॉलेज और स्कूल में सप्लाई करती थी कश्मीर में भी भूरी के माध्यम से कांटेक्ट कराया गया था। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि इन 8 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है इस गिरोह की सरगना भूरी का पति भी नशे का कारोबार करता है। उन्होंने बताया कि यह नशा कहां से लाती थी इसका सोर्स भी तलाशा जा रहा है इसके अलावा यह कहां-कहां और सप्लाई करती थी इसके बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार