सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बड़ी ख़बर : पूर्व कलेक्टर मिश्रा ने दिया बड़ा बयान-'कांग्रेस की नाकामी अपने आप में BJP के लिए एक बहुत बड़ा मुद्दा, BJP नेता ने राजनांदगांव में कह दी बड़ी बात

शक्तिकेंद्र स्तर पर पार्टी को सुदृढ़ करने की मंशा से भाजपा के दिग्गज भ्रमण पर हैं।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Jan 8 2023 9:27PM
 
भाजपा की चुनावी तैयारियों के बीच बैठकों का दौर शुरु हो गया है। कोरबा में जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा हुई। वहीं राजनांदगाँव में दो दिवसीय प्रवासी कार्यक्रम के तहत शक्तिकेंद्र स्तर पर पार्टी को सुदृढ़ करने कि मंशा से भाजपा के दिग्गज भ्रमण पर हैं।
 
 
 
राजनांदगाँव के लोकप्रिय कलेक्टर रहे वाले पूर्व आईएएस गणेश शंकर मिश्रा भी ज़िला सह प्रभारी के हैसियत से शक्ति केंद्रों का दौरा कर रहे हैं। 
 
 
 
 
इस प्रवास के दौरान मानव मंदिर में पुराने परिचितों से अनौपचारिक मेल मिलाप कर रहे मिश्रा से जब मीडिया ने राजनैतिक चर्चा शुरू की, तो सधे हुए लेकिन चिर-परिचित धारदार अन्दाज़ में उन्होंने भूपेश बघेल सरकार पर अपनी टिप्पणियाँ बेबाक़ी से रखीं। 
 
 
जीएस मिश्रा ने कहा कि भाजपा के पास मुद्दों की कोई कमी नहीं है और भूपेश सरकार घर बैठे मुद्दे दिये जा रही है। घोषणापत्र पर वादाख़िलाफ़ी, शराबबंदी पर यूटर्न, हर क्षेत्र में माफ़ियों का दबदबा और बदहाल क़ानून व्यवस्था के अलावा बस्तर की सामाजिक समरसता को उजाड़ने की साज़िश कांग्रेस को भारी पड़नेवाली है।
 
'लखमा मज़ाक़ करते रहते हैं, उन्हें गंभीरता से ना लें'
 
आबकारी मंत्री कवासी लखमा द्वारा बयान दिया गया था कि भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं जिसे आगे रखकर वो चुनाव लड़ सके। इस पर मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कवासी लखमा क्या बोलते हैं क्या करते हैं? इसका शायद उनको स्वयं को पता नहीं रहता। मुझे लगता है वे अत्यंत मज़ाक़िया स्वभाव के हैं इसलिए उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार