सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिला युवा कल्याण अधिकारी पीके सिंह ने बताया है कि विभाग के तत्वाधान में गांधी भवन सभागार

03. जिला युवा कल्याण अधिकारी पीके सिंह ने बताया है कि विभाग के तत्वाधान में गांधी भवन सभागार में 19 अगस्त 2022 को प्रातः 10 बजे से गांधी भवन सभागर में बालक/बालिकाओं का लोकनृत्य, कथक व समूह नृत्य, लोकगीत, एकल, समूल, क्लासिकल वोकल, शास्त्री गायन, एकांकी, बांसूरी, तबला, गिटार, सितार, वायलन, एवं हारमोनियम वादन कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। उन्होेने कहा है 15 से 29 वर्ष के इच्छुक बालक/बालिकायें अपने संस्थान एवं व्यक्गित रूप से भाग ले सकते है और विजय प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र व पुरस्कार प्रदान किये जायेगें तथा प्रथम स्थान प्राप्त विजेताओं को मण्डल/राज्य स्तर पर भी प्रतिभाग करने का अवसर प्रदान किया जायेगा। उन्होने कहा है अधिक जानकारी के लिए इच्छुक व्यक्ति मो0नं0- 7081708115 या 7376277327 पर सम्पर्क करें। ------------------------------

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Aug 15 2022 4:11PM
. जिला युवा कल्याण अधिकारी पीके सिंह ने बताया है कि विभाग के तत्वाधान में गांधी भवन सभागार में 19 अगस्त 2022 को प्रातः 10 बजे से गांधी भवन सभागर में बालक/बालिकाओं का लोकनृत्य, कथक व समूह नृत्य, लोकगीत, एकल, समूल, क्लासिकल वोकल, शास्त्री गायन, एकांकी, बांसूरी, तबला, गिटार, सितार, वायलन, एवं हारमोनियम वादन कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।
उन्होेने कहा है 15 से 29 वर्ष के इच्छुक बालक/बालिकायें अपने संस्थान एवं व्यक्गित रूप से भाग ले सकते है और विजय प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र व पुरस्कार प्रदान किये जायेगें तथा प्रथम स्थान प्राप्त विजेताओं को मण्डल/राज्य स्तर पर भी प्रतिभाग करने का अवसर प्रदान किया जायेगा। उन्होने कहा है अधिक जानकारी के लिए इच्छुक व्यक्ति मो0नं0- 7081708115 या 7376277327 पर सम्पर्क करें।
------------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार