सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र देवैया पर गन्दगी का अम्बार

गाजीपुर जनपदके जामानिया तहसील अंतर्गत देवैया( रोहणा)प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र देवैया पर गन्दगी का अम्बार ! सुदर्शन न्यूज़ चैनल के तहसील रिपोर्टर ने लिया जायजा।

दिनेश चन्द्र पाण्डेय जिला संवाददाता गाजीपुर
  • Mar 31 2022 10:13PM
आज दिनांक 31,03.2022को सुदर्शन न्यूज़ चैनल के जमानियां संवाददाता ने तहसील में स्थित देवैया(रोहणा) प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर वहां की स्थिति का जायजा लिया। वहां रिपोर्टर के पहुंचने पर वहां पर चारों तरफ़ गन्दगी का अम्बार मिला तथा अन्दर भी सभी कमरों में गन्दगी ही दिखाई दे रहा था। केन्द्र पर केवल एक ही कर्मचारी फर्मासिस्ट मेराज अहमद उपस्थित मिला। उससे सुदर्शन रिपोर्टर से बताया कि केन्द्र पर कोई सफाई कर्मी नही है इस लिए सफाई नहीं होती हैं, उपस्थिति रजिस्टर में तीन कर्मचारीयों का हस्ताक्षर किया पाया गया परन्तु एक ही कर्मचारी उपस्थित मिला। मरीजों के रजिस्टर में मात्र पांच मरीजों का ही नाम अंकित था। मेराज ने यह भी बताया कि चिकित्सक अभिषेक यादव है कभी कभी आते हैं। दवा स्टोर में कुछ दवाएं भी एक्सपायरी डेट की मिली। बाइट--मेराज अहमद फार्मासिस्ट विजुअल----स्वास्थ्य केन्द्र परिसर तथा अन्दर के सभी कमरों तथा दवा स्टोर दिनेश चन्द्र पाण्डेय, जिला संवाददाता गाजीपुर 9415281270 7007709801

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार