सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चलती ट्रेन में जीआरपी के सिपाही ने दोस्ती कर की छात्र के साथ गलत हरकत, यह है पूरा मामला...

​हरिगढ़ से बिहार जा रही एक युवती के साथ चलती ट्रेन में जीआरपी के सिपाही ने पहले दोस्ती की और फिर प्रयागराज के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती गाजियाबाद में नौकरी करती थी और साथ ही पढ़ाई भी।

Prem Kashyap Mishra
  • May 15 2022 11:16AM

 हरिगढ़ से बिहार जा रही एक युवती के साथ चलती ट्रेन में जीआरपी के सिपाही ने पहले दोस्ती की और फिर प्रयागराज के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती गाजियाबाद में नौकरी करती थी और साथ ही पढ़ाई भी। युवती नेताजी एक्सप्रेस से अपनी परीक्षा देने के लिए बिहार जा रही थी। तब ही जीआरपी के सिपाही ने दोस्ती कर एक होटल ले जाकर रेप किया। इस मामले को लेकर पीड़िता पुलिस के पास पहुँची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही कार्रवाई शुरू कर दी और शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसल, युवती बिहार की रहने वाली है। गाजियाबाद मे अकेली रहकर एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी और साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थी। सात मई को नेताजी एक्सप्रेस से बिहार के सासाराम में परीक्षा देने के लिए जा रही थी। ट्रेन हरिगढ़ पहुँची तो जीआरपी में तैनात सिपाही फिरोजाबाद ड्यूटी करने चढ़ गया। इसी बीच उसने युवती से दोस्ती कर अपनी बातों में बहला-फुसला कर एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया।  

आपको बता दे कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसने उसे एक सीट उपलब्ध करवाई और कहा कि उसे अब किसी भी तरीके की परेशानी नहीं होगी वे सुरक्षित अपने घर सासाराम पहुंच जाएगी।

इस मामले में चार दिन बाद (12 मई) उसने लौट कर खुल्दाबाद थानाध्यक्ष को पूरा मामला बताया। युवती की तहरीर पर तत्काल जीआरपी के सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। बता दें कि शनिवार को पुलिस ने उसे बहाने से यहां बुलाकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार, फिलहाल पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

 

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार