सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राज्यपाल ने हवा किया जनरल प्रमोशन, अब पढ़ोगे लिखोगे तो ही बनोगे स्टार

मध्यप्रदेश में कालेजों की परीक्षा में किसी भी स्टूडेंट को जनरल प्रमोशन नहीं,राज्यपाल लालजी टंडन का फैसला। देर से भले इक्जाम होंगे पर देना सभी को होगा।

Bharat
  • May 25 2020 9:53PM

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल।स्नातक अंतिम वर्ष और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 29 जून से 31 जुलाई के बीच होगी ।बाकी परीक्षाएं कोरोना संक्रमण ठीक होने के बाद आयोजित की जाएंगी। किसी भी कक्षा में जनरल प्रमोशन नहीं दिया जाएगा ।शैक्षणिक सत्र जुलाई के बाद शुरू हो जाएगा।
राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी सहमति ।अब उच्च शिक्षा विभाग जल्द ही निर्देश जारी करेगा। राज्यपाल ने जनरल प्रमोशन देने पर नाराजगी जताई थी जिसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनसे आज मुलाकात की थी। अब किसी भी कालेज के छात्र को जनरल प्रमोशन नहीं दिया जाएगा।

तकनीकी विश्वविद्यालय की परीक्षा 16 से 30 जून के बीच होगी, फर्स्ट ईयर में नए प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों  क शिक्षण सत्र अक्टूबर से प्रारंभ होगा। प्रथम और द्वितीय वर्ष से द्वितीय और तृतीय वर्ष मैं जाने वाले विद्यार्थियों का शैक्षणिक सत्र 1 सितंबर से प्रारंभ होगा।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार