सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों से किसानों संगठनों में रोष

किसान एकता संघ ने सौंपा पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों को लेकर ज्ञापन

Anchal Yadav
  • Jun 14 2021 4:16PM
आज 14 जून को किसान एकता संघ के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय महासचिव बृजेश भाटी के नेतृत्व में पढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन एडीएम को सौंपा। संगठन के जिला अध्यक्ष कृष्ण नागर ने कहा की पेट्रोलियम पदार्थों में लगातार हो रही वृद्धि से किसान की कमर टूट गई है। किसान खेती किसानी करने में असमर्थ है। गन्ना किसानों का समय से भुगतान नहीं किया जा रहा है। केंद्र सरकार द्वारा किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है। धान की फसल का समर्थन मूल्य 72 पैसे प्रति किलो बढ़ाकर सरकार ने किसानों के साथ भद्दा मजाक किया है।

पूरे देश में किसान की हालत खराब है। किसान एकता संघ ने आज प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन एडीएम प्रशासन दिवाकर सिंह को सौंपा और पेट्रोलियम पदार्थों की दरों में वृद्धि वापस लेने वह धान का न्यूनतम मूल्य में बढ़ोतरी गन्ने का भुगतान समय से होने की मांग की है। अगर समय रहते इन तीन मांगों पर विचार नहीं किया गया तो किसान एकता संघ पूरे देश में आंदोलन करेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार