सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

15 सितंबर को नही मिलेगी फल- सब्ज़ी - टोडाभीम में विक्रेताओं ने की बैठक,जयपुर में हल्ला बोल रैली में होंगे शामिल

टोडाभीम में फल सब्जी विक्रेताओं ने मंगलवार को बालाजी रोड पर स्थित भैरव जी मंदिर के पास बैठक का आयोजन किया। बैठक में सभी फल सब्जी विक्रेताओं ने आगामी 15 सितंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली " हल्ला बोल " रैली में शामिल होने का निर्णय लिया गया। इसके लिए उन्होंने आगामी 15 सितंबर को कस्बे के फल सब्जी मार्केट बंद रखने का निर्णय लिया है।

आशीष व्यास
  • Sep 13 2022 5:32PM
टोडाभीम में फल सब्जी विक्रेताओं ने मंगलवार को बालाजी रोड पर स्थित भैरव जी मंदिर के पास बैठक का आयोजन किया। बैठक में सभी फल सब्जी विक्रेताओं ने आगामी 15 सितंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली " हल्ला बोल " रैली में शामिल होने का निर्णय लिया गया। इसके लिए उन्होंने आगामी 15 सितंबर को कस्बे के फल सब्जी मार्केट बंद रखने का निर्णय लिया है। हल्ला बोल रैली में होंगे शामिल फल सब्जी व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि आगामी 15 सितंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली हल्ला बोल रैली में कस्बे के सभी फल सब्जी विक्रेता शामिल होंगे। जिसके चलते 15 सितंबर को कस्बे में फल सब्जी मार्केट बंद रहेंगे। 15 सितंबर को सैनी समाज जयपुर में विशाल हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। इसमें समाज की कहीं प्रमुख मांगे भी हैं। वहीं उन्होंने कहा कि 15 सितंबर कोई एक दिन नहीं है यह एक बहुत बड़ा दिन है। इस दिन हम समाज का भाग्योदय का आगाज करेंगे। इसलिए हम सबको अधिक से अधिक संख्या में जयपुर पहुंचना है और इस कार्यक्रम को सफल बनाना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार