सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आज से दिल्ली में बीजेपी ने चलाया जन जागरूकता अभियान, लोगों को मास्क, काढ़ा और सेनिटाइजर बाटें

दिल्ली में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है जिसे देखते हुए आज बीजेपी ने लोगो की इम्युनिटी पावर को मजबूत करने के लिए बड़े अभियान की शुरुआत की ।

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Jun 16 2020 5:30PM
नई दिल्ली:दिल्ली में वैश्विक महामारी कोरोना का दिनोंदिन प्रकोप बढता जा रहा संक्रिमित और मृतकों की संख्या बढ़ रही है स्थित निरंतर गंभीर होती जा रही है ऐसे में केजरीवाल सरकार द्वारा हाथ खड़े करने की स्थिति में केंद्र सरकार के साथ ही भाजपा दिल्ली ने भी महामारी से निपटने के लिए अपनी संवेदनशीलता बढ़ा दी है इसी के तहत आज से भाजपा दिल्ली प्रदेश ने जन जागरूकता अभियान शुरू किया इस अभियान के तहत आज दिल्ली के कई स्थानों पर वरिष्ठ नेताओं की अगुआई में ज़रूरतमंद लोगों को दस लाख सेनेटाइजर ,पंद्रह लाख फ़ेस मासिक ,और दस लाख काढ़ा पैकेट बांटने के अभियान की शुरुआत की है आपको बता दे कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता, सांसद रमेश बिधूड़ी के साथ सभी नेताओं ने इस अभियान में हिस्सेदारी निभाई। इसी क्रम में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री मनोज तिवारी एवं ज़िलाध्यक्ष कैलाश जैन ने कार्यकर्ताओ के साथ नवीन शाहदरा में वितरण किया इसअवसर पर विधायक जितेंद्र महाजन मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी मंडल अध्यक्ष धर्मवीर नागर महामंत्री राजेश सिंह मनोज राणा निगम पार्षद सुमन लता नागर सहित कई पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे

इस अवसर पर श्रीमनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में संक्रमण और मौत के आँकड़े बढ़ते रहे लेकिन केजरीवाल सरकार और खुद मुख्यमंत्री सिर्फ़ विज्ञापन में नज़र आ करोडो के विज्ञापन और फ़्री के नाम पर सरकारी धन की हो जलाने वाले केजरीवाल सर्वाधिक ज़रूरत पने पर पाई पाई की मोहताज का रोना रो रहे है महामारी चर्म पर और केजरीवाल घुटने पर खड़ी है लेकिन आंदोलन से नहीं संवेदनशील कार्यकर्ताओं से वनी भाजपा और जनादेश से बनी केंद्र सरकार दिल्ली में महामारी से निपटने के लिए दिल्ली की जनता के बीच है उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा दिया गया केंद्र सरकार का राशन अगर केजरीवाल सरकार ने बाँट दिया होता तो दिल्ली से मज़दूरों का पलायन न होता भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगभग एक करोड़ लोगों को राशन और भोजन की मदद की अब महामारी से बचने के लिए लाखों लोगों में ज़रूरी सामान वितरण करेगी
ज़िलाध्यक्ष कैलाश जैन ने बताया कि कार्यकर्ता वूथ स्तर तक जाकर यह ज़रूरी सामान वितरित करेंगे और पीड़ितों की यथासंभव मदद के लिए संवेदनशीलता से काम करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार