सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दोस्ती, एक तरफा प्यार और फिर ब्लेड के वार,सिरफिरे शोहदे की अजीोग़रीब करतूत,

मिन्नते कर पहले छात्रा को मिलने के लिए बुलाया और फिर धमका कर जबरदस्ती उसके हाथ की कलाई में धारदार ब्लेड से लिखवा अपना नाम ।

Jitendra
  • Feb 28 2021 7:34PM
बॉलीवुड पिक्चर में दिखाए जाने वाले सिरफिरे आशिक़ वाले किरदार आज कल के युवाओं पर खासा असर डाल रहे है चाहे कबीर सिंह में दर्शाए शहीद खान के एक साथ दो सिगरेट पीने वाला किरदार हो या दिन भर प्रेमिका की याद में नशे में डूबे आशिक़ वाला किरदार,आज के युवाओं ऐसे किरदारो से काफी प्रभावित हो रहे है ।दास्तां सिर्फ प्रभावित होने पे ही समाप्त नहीं होती बल्कि आज कल युवा लड़के उस किरदार में उतर अपराधों में भी भागीदार होते जा रहे है।
ऐसे ही एक घटना जबलपुर के गढ़ा थाना अंतर्गत देखने को मिली जहा एक सिरफिरे शोहदे ने स्कूली छात्र को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर दोस्ती की और उसे मिलने के लिए ग्राउंड बुला लिया। छात्र शोहदे से मिलने पहुंची तो उसने धमकी देते हुए जबरदस्ती उसके हाथ की कलाई में धारदार ब्लेड से अपना नाम लिखवा दिया। जिससे छात्र के हाथ में घाव हो गए। घटना के बाद परेशान होकर छात्र ने अपने परिजनों को शोहदे की करतूत बताई और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गढ़ा पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय पूजा (परिवर्तित नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह स्कूल में पढ़ती है। पिछले साल लॉकडाउन के पहले जनवरी माह में स्कूल आते-जाते समय गोलू राजपूत उसका पीछा करता था। इसके बाद लॉकडाउन लग गया और स्कूल बंद हो गए। इसी दौरान गोलू राजपूत की उससे इंस्टाग्राम में दोस्ती हो गई। जिसके बाद गोलू उससे मैसेज भेजकर बातचीत करने लगा। जिसके बाद गोलू ने उसे विगत गुरुवार 25 फरवरी को मिलने के लिए गीतांजलि ग्राउंड बुलाया था। उसने मिलने से मना किया तो गोलू ने उसके साथ हुई बातचीत घरवालों को बताने की धमकी दी। जिस कारण वह गुरुवार को उससे मिलने के लिए शाम करीब 4 बजे गीतांजलि ग्राउंड चली गई थी।
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि ग्राउंड में गोलू ने उसे बदनाम करने तथा जान से मारने की धमकी देते हुए ब्लेड से अपने हाथ की कलाई में कट मरवाए, जिससे खून बहने लगा। इसके बाद गोलू ने उसी ब्लेड से उसकी कलाई में अपना नाम गोलू लिखवा दिया। जांच अधिकारी एसआई रजनी पटैल ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी गोलू राजपूत के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार