सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दोस्त दोस्त ना रहा , प्यार प्यार ना रहा, जबलपुर से सामने आए मामलों में एक में दोस्त ने तो दूसरे में प्यार ने तोड़ा विश्वास,

3 साल साथ लाइव इन रिलेशन में रहने के बाद युवक हुआ फरार, वही दूसरे मामले में युवक की शराब में जहर मिलाकर दोस्त पर जान लेने का आरोप।

संवाददाता जबलपुर
  • Jul 15 2021 2:17PM
जबलपुर में दोस्ती और प्यार को कलंकित करने वाले दो अलग अलग मामले सामने आए है जहा एक मामले में ग्वारीघाट थाना अंतर्गत युवक को पहले तो उसके दोस्तों ने भरपूर शराब पिलाई और जब युवक नशे में बहकने लगा तो उसकी शराब में जहर मिलाकर उसे मौत की नींद सुला दिया। जब युवक की हालत बिगडऩे लगी तो तीनों दोस्त हड़बड़ा गए और उसे घर छोड़कर चलते बने। परिजनों ने जब युवक की नाजुक हालत देखी तो उसे मेडिकल में तत्काल भर्ती किया लेकिन देर रात युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी। परिजनों ने दोस्तों पर युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है तो वहीं पुलिस ने सूचना पर मर्ग कायम कर, मामला जांच में लिया है।पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्वारीघाट संत नगर निवासी गोविंद पिता पंचम लोधी उम्र 32 वर्ष पेशे से मजदूर था। कल गोविंद लोधी अपने करीबी दोस्त मोनू, अशोक और पवन के साथ घूमने गया था और वहां चारों ने मिलकर शराब पार्टी की। लेकिन फिर अचानक गोविंद की हालत बिगडऩे लगी जिसके बाद दोस्त उसे घर छोड़कर भाग गए।
 
वही ,दूसरे एक मामले में युवती के साथ तीन साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद युवक फरार हो गया। युवती ने अपने प्रेमी को खोजने के लिए थाने में शिकायत की बाबजूद उसका कहीं पता नहीं चला। कुछ दिन बाद युवती को पता चला कि जिस युवक के साथ वह लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी वो पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे का पिता है। अपने साथ हुए धोखे की शिकायत लेकर युवती एसपी ऑफिस पहुंची और युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
एसपी कार्यालय में मंगलवार 13 जुलाई को पहुंची पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2017 में उसकी मुलाकात नीलेश नाम के युवक से हुई थी। इसके बाद उनकी बातचीत होने लगी। नीलेश उसे महाराजपुर अधारताल स्थित एक किराए के घर में ले गया। शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने लगा। इस बीच वह गर्भवती हो गई। उसे सात माह का गर्भ था, तभी नीलेश छोड़कर चला गया। उसने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के पैदा होने के 5 महीने बाद वह आया। तब उसने खुलासा किया कि वह पहले से शादीशुदा है और एक बच्चा भी है। युवती को भरोसा दिया कि बावजूद वह उसे भी पत्नी का दर्जा देगा। ऐसा बोलकर वह उसके साथ तीन सालों तक लिव-इन-रिलेशन में रहा। बीच में कई बार शादी करने के लिए कहने पर वह कोई न कोई बहाना बना कर टाल देता।
 
साहेब, थानेदार करता है अभद्र टिप्पणियां,
एस.पी ऑफिस पहुंची महिला ने आरोप लगाया की जब वह मामले की शिकायत करने गोसलपुर थाने गई तो उनके शब्द अपमानित करने वाले थे। मदद की बजाय वह उसके चरित्र पर ही लांछन लगाते रहे। आरोपियों ने उसे जबरन नारी निकेतन में रखवाया था। लेकिन वहां बेटी को लेकर वह नहीं रह सकती है। वहां दिमागी रूप से कमजोर लोगों को भी रखा जाता है। पीड़िता ने मामले में धोखा देने वाले नीलेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में टीआई गोसलपुर ने सफाई पेश करते हुए कहा कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को बुलाया गया था। पर पीड़िता ही कार्रवाई कराने से पीछे हट गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार