सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हँसी-मजाक से नाराज दोस्तों ने ली कारोबारी की जान

दोस्त के मजाक से चिढ़े दो भाइयों ने एक दोस्त के साथ मिलकर कारोबारी की हत्या कर दी।

Anchal Yadav
  • Jul 14 2020 4:18PM
नोएडा-दोस्त के मजाक से चिढ़े दो भाइयों ने एक दोस्त के साथ मिलकर कारोबारी की हत्या कर दी। घटना  नोएडा की है। यह वही कारोबारी हैं जो 5 जुलाई से लापता थे। कारोबारी का शव पुलिस ने दनकौर के पास गंग नहर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने कारोबारी की सोसायटी में रहने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है। हालांकि हत्यांकांड में शामिल तीसरे आरोपी सनी की तलाश अभी भी जारी है।पुलिस ने बताया कि तीनों ने कारोबारी के सिर में पहले डंडा मारकर और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या की थी। शव को अपनी ब्रेजा गाड़ी से ठिकाने लगाने के लिए गंग नहर में फेंक दिया था। शव गंगनहर में बहकर मथुरा एरिया में पहुंच गया था। वहां की पुलिस ने शव को बरामद किया। परिजनों ने शिनाख्त कर ली है।
डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिंह ने बताया कि ओमीक्राॅन-1 सेक्टर ‌स्थित गौड़ अतुल्यम सोसायटी निवासी 22 वर्षीय आदित्य सोनी के पिता की मृत्यु हो चुकी है। आदित्य फैक्ट्री चलाते थे। जिसमें ऑटो पार्ट्स फिनिशिंग का काम होता है। परिजन ने बताया कि कि 5 जुलाई को आदित्य फैक्ट्री गए थे। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि उनके चाचा की दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में मौत हो गई है। इसके बाद उन्होंने अपनी मां व अन्य रिश्तेदार को दिल्ली जाने का मैसेज और कॉल कर जानकारी दी, लेकिन आदित्य इसके बाद न तो दिल्ली पहुंचा और न ही वापस घर लौटा। इस घटना के बाद से परिजन और पुलिस आदित्य की तलाश में जुटे थे।दनकौर के पास मंडी श्याम नगर स्थित जमालपुर गांव के पास नहर में फेंका गया था। पुलिस ने आरोपितों के पास से आदित्य की शेवरलेट सिल्वर कलर, सोने की चैन अंगूठी, सोने का कड़ा ,राडो घड़ी, मोबाइल फोन को बरामद किया है। पुलिस फरार आरोपित सनी की तलाश में जुटी है।पुलिस को जांच में जानकारी मिली थी कि आदित्य 5 जुलाई की रात को अपनी कार में कासना स्थित एक होटल के सामने देखा गया था। उसने ऑनलाइन आर्डर कर पनीर भी मंगाया था। जिस डिलिवरी बॉय ऑर्डर पहुंचाया पुलिस ने उससे भी पूछताछ की। उसने बताया कि आदित्य के साथ एक दो लड़के और भी थे। वह कार में ड्रिंक कर रहे थे। इसके बाद से आदित्य का अता-पता नहीं चला। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने 5 जुलाई की ही रात आदित्य की हत्या कर शव गंग नहर में फेंकने की बात स्वीकार की। वहीं इस हत्याकांड में शामिल तीसरा आरोपित सनी अभी फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार