सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू विरोधी बातों का मोनू ने किया विरोध तो याकिब ने किया रॉड से हमला, तोड़ दी मंदिर की मूर्तियां... योगी की सत्ता को उन्मादी चुनौती

मुरादाबाद में धर्मस्थल पर मूर्ति तोड़ने के मामले को लेकर लोग आमने-सामने आ गए, इस विवाद में इस्लामिक कट्टरपंथियों ने जमकर लाठी-डंड़े चलाये, जिसमें पांच लोग घायल हो गए हैं।

Akshat Shrotry
  • May 14 2022 4:41PM

 उत्तर प्रदेश में इस्लामिक कट्टरपंथियों की एक और करतूत सामने आई है। मुरादाबाद में कुछ मुस्लिम लोगों ने हिन्दू मूर्तियों को निशाना बनाया है। इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के मुजफरनगर में भी कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दुर्गा मंदिर में तोड़फोड़ की थी। कुछ मुस्लिम लोग आये दिन हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंचा कर देश का माहौल खराब करने से पीछे नहीं हटते हैं।

 मुरादाबाद में धर्मस्थल पर मूर्ति तोड़ने के मामले को लेकर लोग आमने-सामने आ गए, इस विवाद में इस्लामिक कट्टरपंथियों ने जमकर लाठी-डंड़े चलाये, जिसमें पांच लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने इस मामले में 14 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। डिलारी थाना क्षेत्र के सलेमसराय गांव निवासी करन सिंह ने पुलिस में तहरीर दी कि उनके भतीजे रमेश ने दो दिन पहले 500 रुपये किराए पर अपनी दुकान गांव के ही मुहम्मद अली को दी थी।

 गुरुवार को करन का दूसरा भतीजा मोनू दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पहुंचा था, जहां पर मुहम्मद आकीब बैठा था और अपने साथियों के साथ हिंदू समाज विरोधी बातें कर रहा था। इसका विरोध करने पर मेडिकल स्टोर संचालक और उसके साथियों ने मोनू पर रॉड से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने आए लोगों को भी चोटें आई हैं।

 हमलावर धार्मिक नारेबाजी करते हुए धार्मिक स्थल में घुस गए और एक मूर्ति को खंडित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डिलारी विवाद के संबंध में एसपी मुरादाबाद मामले की पुष्टि की है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार