सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शहर मे निः शुल्क आखो की जांच और मेडिकल केंप का आयोजन किया गया

वकील सागर वेल्डी द्वारा अपने जन्म दिवस पर कीया यह आयोजन कैंप में अधिक से अधिक लोगो ने अपनी आंख का चेकअप करवाया और विशेष रूप से मोतिया बिंद की भी जांच की गई

Gabhru Bharvad
  • Aug 25 2022 4:16PM
सुरत शहर मे लोग जन्म दिवस पर आय़े दीन कुछ ना कुछ अच्छा काम करते रहते है। आपको बता दे की सुरत शहर के लींबायत विस्तार मे आई हूई सहजानंद सोसायटी में वकील सागर वेल्डी द्वारा अपने जन्म दिवस पर निः शुल्क आखो की जांच और मेडिकल केंप का आयोजन किया गया था। मार्कण्डेय पद्यशाली जनरल समाज के द्वारा सागर वेल्दी का जन्म दिन निः शुल्क आखों का कैंप के माध्यम से मनाया गया जिसमे समाज के सभी लोग मौजूद रहे और उनको जन्म दिवस की शुभकामना भी दिए थे । आप के अच्छे कार्य की वजह से आज जो समाज में इस तरीके का कार्यक्रम आयोजित किया गया है इससे कई लोगो को लाभ प्राप्त होगा । सुपर स्पेश्यालिस्ट आई सेंटर सलाहकार के द्वारा संचालित किया गया इस कैंप में अधिक से अधिक लोगो ने अपनी आंख का चेकअप करवाया और विशेष रूप से मोतिया बिंद की भी जांच की गई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार