सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कटिहार में शिवा डेंटल एवं रिसर्च सेंटर में निशुल्क दांत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

शिव डेंटल क्लिनिक एंड रिसर्च सेंटर में आज डॉ एलडी माहेश्वरी और उनकी टीम के द्वारा उनके पिता माता या पुत्र की स्मृति में मुफ्त दंत चिकित्सा जांच और मुफ्त शल्य चिकित्सा शिविर का योजना किया गया

निलेश कुमार सिंह
  • Dec 12 2021 5:56PM
शिव डेंटल क्लिनिक एंड रिसर्च सेंटर में आज डॉ एलडी माहेश्वरी और उनकी टीम के द्वारा उनके पिता माता या पुत्र की स्मृति में मुफ्त दंत चिकित्सा जांच और मुफ्त शल्य चिकित्सा शिविर का योजना किया गया। इसमे करिब 160 रोगी की जांच की गई तथा 85 रोगी का खराब दांत निकला गया। लोगो को ब्रश करने की सही तकनीक और दांतो की देखभल किस ढंग से किया जाए ताकि दांत जीवनभर साथ दे।इस योजना में डॉ सुमित डॉ शुभम डॉ करिश्मा, डॉ कशिश, और डॉ गौरव, एवं सहायक परितोष कुमार सिंह का सराहनीय योगदान रहा। मरीजों को दवा टूथ पेस्ट माउथवॉश मुफ्त दी गई। और फार्मा कंपनी के तरफ से डॉ कुंदन, शिकांत, राजेश, ललन जी, उमेश का भी अच्छा सहयोग रहा ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार