सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाढग्रस्त चर्मरोग ग्रसित रोगियों के लिए फ्री कैंप -डॉ0 अमित नारायण

मोतिहारी में बाढग्रस्त चर्मरोग ग्रसित रोगियों के लिए फ्री कैंप -डॉ0 अमित नारायण

रत्नेश कुमार
  • Jul 16 2021 2:22PM

-डेल्टा वायरस और चर्म रोग कोरोना के तीसरे लहर के आने के संकेत मात्र से ही लोगो मे सतर्कता,,,,, बाढग्रस्त लोगो की सेवा हेतू डॉक्टर अमित नारायण अपने क्लिनिक पर प्रत्येक रविवार को फ्री कैम्प का आयोजन कर रहे है ,,,,,,, डेल्टा वायरस के विस्तार और बचाव के बारे मे चर्मरोग विशेषज्ञ की राय,,,, कोरोना से पीड़ित मरीज या ठीक हो चुके मरीजो को अपना ख्याल रखने के लिए जानकारी देते डॉ अमित नारायण,,,,,,,,,,

कोरोना से ग्रसित समूचा विश्व अभी दुसरे कहर को झेलकर खड़ा होने की सोंच ही रहा है की तीसरी लहर और खासकर डेल्टा प्लस वायरस के आगमन के रिपोर्ट ने विश्व वीरादरी को चिंतित कर दिया है और इन्ही बातों की पड़ताल करने और उपायो और सुझाव के बारे मे चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ0 अमित नारायण से बात चित के दौरान डॉ0 नारायण ने विस्तृत जानकारी साझा की और लोगो को डबल मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसींग का पालन करने एव हाथो को बार बार धोते रहने व सैनिटाईज करने की सलाह दी और बताया की लोगो को घबराने और डरने की कोई जरुरत नही है बस सतर्कता से ही बचाव संभव है और चर्म रोग से ग्रसित रोगियों के विषय मे बताते हुए कहा की चर्म रोग से बचाव के लिए खान पान और स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाए तो बहुत हदतक इस रोग से बचाव संभव है विशेष रुप से बाढग्रस्त इलाके के लोगो को अपने उपर ध्यान देंने की जरुरत है क्योकी बाढ का पानी उतरने के बाद कई तरह के फँगल इन्फेक्शन होने का खतरा बना रहता है और खासतौर मे स्किन के कई तरह के रोगो से ग्रसित होने की संभावना बनी रहती है।

इन्ही बातो को ध्यान मे रखते हुए डॉक्टर नारायण प्रत्येक रविवार को मरीजो की फ्री सेवा करने हेतू अपने बेलबनवा मोतिहारी स्थित क्लिनिक पर फ्री कैम्प का आयोजन की शुरुआत करने जा रहे है जिससे ज्यादा से ज्यादा मरीजो को लाभ मिल सके।

बाईट-डॉ0 अमित किशोर नारायण हिर्दय रोग विशेषज्ञ

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार