सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना वैक्सीन के नाम पर ठगी शुरू,हो सकता है बैंक अकाउंट खाली

भारत में जल्द ही कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण शुरू होने वाला है। सरकार इसके लिए प्लानिंग कर रही है लेकिन दूसरी तरफ साइबर ठगों ने वैक्सीन के नाम पर लोगों को ठगना शुरू कर दिया है।

Anchal Yadav
  • Jan 3 2021 4:59PM
भारत में जल्द ही कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण शुरू होने वाला है। सरकार इसके लिए प्लानिंग कर रही है लेकिन दूसरी तरफ साइबर ठगों ने वैक्सीन के नाम पर लोगों को ठगना शुरू कर दिया है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा में आ रही शिकायतों को देखते हुए साइबर सेल के अधिकारियों ने एक विडियो जारी करके लोगों से सावधान रहने की अपील की है। साइबर सेल की ओर से जारी अडवाइजरी में कहा गया है कि साइबर ठगों ने लोगों को रजिस्ट्रेशन और जल्दी टीका लगवाने के लालच के नाम पर ठगना शुरू कर दिया है। ऐसा ठगों के झांसे में ना आएं। अडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि कोविड-19 टीके के नाम पर कोई भी लिंक आ रहा है, उसे साझा न करें और क्लिक न करें। आप ऐसा करते हैं तो आपके साथ धोखाधड़ी हो सकती है। ठग कहते हैं कि जो आपके पास ओटीपी आया है, वह कोविड-19 का रजिस्ट्रेशन नंबर है। जबकि वह ओटीपी ट्रांजैक्शन का होता है और जैसे ही कोई ओटीपी को सामने वाले को दे देता है तो उसके बैंक खाते से पैसा कट जाता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार