सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत सरकार कैसे चले क्या अब ये तय करेगे मौलाना अरशद मदनी ? क्या अब निर्देश दिल्ली से नही आयेंगे देवबंद से ?

आतंकवाद पर फ्रांस के भारत समर्थन को अरशद मदनी ने बताया गलत

Sudarshan News
  • Oct 31 2020 6:49PM
फ्रांस ने कट्टरपंथी मुसलमानों के खिलाफ कार्रवाई क्या की इसको लोग धर्म से जोड़कर देखने लगे।जिन लोगों का देश में लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं पर मुह नही खुलता वो भारत का फ्रांस को दिये गये समर्थन का एतराज कर रहे है और इसको अपनी भावनाओं से जोड़ कर देख रही है। जब से भारत ने आतंकवाद को खत्म करने के मुददे पर फ्रांस के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई है ।

 जब से सरकार के सामने  भारत के कट्टरपंथी मुसलमान भारत का फ्रांस को दिये समर्थन का को सरासर गलत बता रहे है। क्योंकि इससे भारतीय मुसलमानों की भावना आहत हो गई है। और उन्होने कहा है कि मुसलमान कभी भी अपने पैगम्बर मुहम्मद की शान में  गुस्ताखी सहन नहीं कर सकता जमीयत उलेमा ए हिन्द के प्रमुख मौलाना सैयद अरशद मदनी ने कहा कि पिछले दिनों फ्रांस में जो कुछ हुआ और अब भी हो रहा है उसे कुछ लोग अभिव्यक्ति की आजादी साबित कर रहे है।

अरशद मदनी ने आगे कहा कि जितने भी धार्मिक और महान लोग हैं उन सब का सम्मान किया जाना चाहिए।कहा हमारे नबी ने यह शिक्षा दी है कि किसी भी धर्म और किसी धार्मिक शख्श को बुरा मत कहो।आज पूरा दुनिया के मुस्लिम इसका पूरा पालन कर रहे है।किसी भी धर्म को मानने वाला यह दावा नहीं कर सकता कि किसी मुसलमान ने उसके धर्म के किसी धार्मिक शख्स का अनादर किया हो या उसका मज़ाक उड़ाया हो।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

मौलाना जी, पवित्र नबी ने आपको झूठ बोलने के लिए तो नहीं कहा होगा

  • Guest
  • Nov 1 2020 2:10:12:973PM

Another muzzrat grunting like a pig for all to see its intelligence, as if anyone cares a whit abt ur muslime sentiments. Go pack your bags and run away to a pisslamic country , you little worm. Bharat is a Hindu country and insects like you will not be tolerated. It is so easy to offend these little slugs, we Hindus need to start drawing more cartoons, their little pedophile poppet needs to be drawn more. Jihadis always insult our deities and use derogatory words for Hindus and offend the sentiments of the Hindu community 24x7 and yet these bigoted muzzrats want people to treat their filthy religion respectfully , what a joke.

  • Guest
  • Nov 1 2020 12:05:04:823PM

मुसलमानों को देश में रहना है देश के कानून मानना होगा, सरिया अब नहीं चलेगा।

  • Guest
  • Oct 31 2020 7:17:17:280PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार