सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपने देश के आतंकियों को पस्त करने बाद अब विदेश के आतंकी देशो के होश ठिकाने करने निकला फ्रांस.. शुरुआत पाकिस्तान से की

फ्रांस की पाक को जमकर फटकार... मेंक्रो को बोला था नाजी

Sudarshan News
  • Nov 23 2020 6:03PM
पाकिस्तान की इमरान सरकार के मंत्री कभी जवाब भूल जाते है तो  कभी जीके ।पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन माजरी ने एक फर्जी खबर को ट्वीट कर जमकर किरकिरी कराई है।उन्होंने इस ट्वीट में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मेंक्रो की तुलना जर्मनी के हिटलर तानाशाह से की है।

कहा कि उनका मुसलमानों के प्रति व्यहवार वैसा है जैसा यहूदियों को लेकर हिटलर का था।इसी को लेकर फ्रांस के दूतावास ने पाक मंत्री शिरीन मजारी को फटकार लगाई।जिसके बाद मंत्री ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।मज़ारी की इस टिप्पणी पर फ़्रांस के विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता एग्नेस वोन ने कहा यह नफ़रत भरी भाषा शर्मनाक झूठ है।

 ऐसी भाषा से नफ़रत और हिंसा ही बढ़ती है. ऐसे ज़िम्मेदारी वाले पद से इस तरह के बयान शोभा नहीं देते। हम ऐसी सोच को ख़ारिज करते हैं. फ़्रांस ने पाकिस्तानी दूतावास को अपनी आपत्ति पहुंचा दी है। पाकिस्तान को ऐसे बयानों को लेकर कड़ा क़दम उठाना चाहिए। 

पिछले कुछ महीनों से लगातार फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल  मेंक्रो इस्लाम देशो के निशाने पर है।जब से विवादित कार्टून को समर्थन दिया था।उसके बाद फ्रांस मुस्लिम कट्टरपंथ हिंसा का शिकार हुए थे।खास उसी के बाद फ्रांस में मुसलमानों की गतिविधियों के खिलाफ नजर रखी जा रही है।

जिसके बाद स्कूल जाने वाले हर बच्चे को नम्बर दिये जाने की घोषणा की है।जिससे बच्चे किसी कट्टरपंथ का शिकार ना हो पाये। इसी को लेकर पाकिस्तानी मंत्री  का अपने ही देश में जमकर  मख़ौल उड़ा।जिस पर खूब प्रतिकिया आयी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार