सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

India vs Australia Live Score 4th Test Day 1: भारत की अच्छी शुरुआत के बाद लाबुशेन ने ठोंका शतक, ऑस्ट्रेलिया 200 पार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और निर्णायक टेस्ट मैच

Shiv Kumar
  • Jan 15 2021 12:11PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच में भारत की अच्छी शुरुआत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने खुद को सभाल लिया है। यह मैच ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करने आये कंगारुओं को भारत से प्ररम्भ में ही झटके दे दिए थे। जिनसे अब ऑस्ट्रेलिया बाहर आती नज़र आ रही है।

भारत की अच्छी शुरुआत

ऑस्ट्रेलिया की ओर से बल्लेबाजी के लिए मैदान पर डेविड वॉर्नर और  मार्कस हैरिस की जोड़ी उतरी ,जिन्हैं भारतीय गेंदबालों ने जल्दी ही चलता कर दिया। अगले बल्लेबाजों स्मिथ और लाबुशेन ने पारी को समालाने की कोशिश की पर स्मिथ को भी अपना पहला टेस्ट मेंच खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर ने 36 रनों पर चलता कर दिया।

मार्नस लाबुशेन ने ठोंका शतक

जहां एक तरफ ऑस्ट्रेलिया की पारी लड़खड़ा रही थी, तो वहीं मार्नस लाबुशेन लगातार मजबूती के साथ ऑस्ट्रेलिया की पारी समालने की कोशिश कर रहे थे। मार्नस लाबुशेन (108) रन बनाकर टी. नटराजन का शिकार बने। लाबुशेन के शतक की मदद से ऑस्ट्रेलिया 200 रन तक पहुंची।


भारत की शानदार गेंदबाजी 

 

भारत की ओर से बहतरीन गेंदबाजी की गई, अपना पहला टेस्ट मैंच खेल रहे खिलाड़ी लगातार छाये रहे। भारत के लिए पहली पारी में अब तक टी. नटराजन ने दो विकेट झटके. मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने 1-1 विकेट लिये. ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर (1), मार्कस हैरिस (5), स्टीव स्मिथ (36),  मैथ्यू वेड (45) और मार्नस लाबुशेन (108) के विकेट गंवाए।

टी. नटराजन ने झटके दो विकेट

 


ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 200 पार 
ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 75.2 ओवरों में 235 रन है साथ ही ऑस्ट्रेलिया अपने 5 विकेट गवां चुका हैं। मैदान में बल्लेबाजी करने के लिए इस समय कैमरन ग्रीन (19 रन) और टिम पेन 8  क्रीज पर हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार